भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे ने दिखाया अपना स्वैग, इस गाने पर लगाए जबरदस्त ठुमके

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : August 27, 2019 02:21:56 PM

(Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

भोजपुरी फिल्मों की क्वीन एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं. दमदार एक्टिंग के अलावा उनके लटके-झटके फैंस को काफी पसंद आते हैं. हाल ही में आम्रपाली ने अपना एक टिक-टॉक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. जिसे खूब पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो में आम्रपाली अपने डांस के अलावा जबरदस्त एक्शप्रेशन देती नजर आ रही हैं. वीडियो में वह वखरा स्वैग दी गाने पर डांस परफॉर्म करती हुई नजर आ रही हैं.

इंस्टाग्राम पर शेयर इस वीडियो में एक्ट्रेस वाइट कलर के सूट में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए आम्रपाली ने लिखा- मैं हमेशा फिल्म जब वी मेट से करीना कपूर के डायलॉग को पसंद करती हूं, जिसमें वो कहती हैं सिखनी हूं मैं भटिंडा की #सरदारनी.

View this post on Instagram

I always loved Kareena Kapoor’s dialouge from Jab We Met “Sikhni hun main Bhatinda ki” 😍😍😍 #sardarni👰

A post shared by Aamrapali 🎀 (@aamrapali1101) on Jul 21, 2019 at 9:40pm PDT

आम्रपाली दुबे मूलरूप उत्तर प्रदेश के गोरखपुर के चनहर गांव में पैदा हुई हैं. उन्होंने भवन कॉलेज, मुंबई से स्नातक की उपाधि प्राप्त की. अपनी पढ़ाई के दौरान प्रारंभ में वह एक डॉक्टर बनना चाहती थी, लेकिन बाद में उन्होंने अपने करियर को अभिनय के क्षेत्र में आगे बढ़ाया.

View this post on Instagram

When Kajrare is your all time favourite song 😍🔥❤️

A post shared by Aamrapali 🎀 (@aamrapali1101) on Aug 21, 2019 at 4:35am PDT

उन्होंने 'रहना है तेरी पलकों की छांव में' में सुमन के रूप में मुख्य भूमिका निभाई. उन्हें 2014 में भोजपुरी सिनेमा में दिनेश लाल यादव की फिल्म 'निरहुआ रिक्शावाला' से प्रसिद्धि मिली. वर्ष 2015 में उन्हें भोजपुरी इंटरनेशनल फिल्म अवार्डस (बीआईएफए) में फिल्म 'निरहुआ हिंदुस्तानी' के लिए सर्वश्रेष्ठ डेब्यू अभिनेत्री के पुरस्कार से सम्मानित किया गया.

वर्ष 2017 में भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री के इतिहास में पहली बार 'राते दीया बुताके' गाने को साढ़े 10 करोड़ से ज्यादा यूट्यूब पर देखने वाले मिले हैं. अभी तक उन्होंने कुल 25 फिल्में की हैं जो ज्यादातर हिट रही हैं.

First Published: Aug 27, 2019 02:16:36 PM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो