logo-image

हेमा मालिनी पर आपत्तिजनक टिप्पणी कर घिरे सुरजेवाला, BJP नेता अमित मालवीय ने वीडियो शेयर कर बोला हमला

मथुरा से सासंद हेमा मालिनी पर कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने अभद्र टिप्पणी की है. BJP नेता अमित मालवीय ने रणदीप सुरजेवाला का वीडियो शेयर करते हुए कहा कि यह राहुल गांधी की कांग्रेस है, जो महिलाओं से नफरत करती है और उनका अपमान करती है

Updated on: 04 Apr 2024, 05:34 PM

नई दिल्ली:

बीजेपी नेता और उत्तर प्रदेश की मथुरा सीट से उम्मीदवार हेमा मालिनी पर आपत्तिजनक टिप्पणी कर कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला घिरते नजर आ रहे हैं. बीजेपी ने सुरजेवाला पर हमला बोला है. बीजेपी का आरोप है कि सुरजेवाला के बयान से यह साबित होता है कि कांग्रेस पार्टी महिलाओं से नफरत करती है. भारतीय जनता पार्टी आईटी विभाग के प्रमुख अमित मालवीय ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर एक वीडियो शेयर कर कांग्रेस नेता को घेरा है. बीजेपी नेता अमित मालवीय का कहना है कि कांग्रेस सांसद रणदीप सुरजेवाला ने हेमा मालिनी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की है. यह केवल हेमा मालिनी का ही अपमान नहीं, बल्कि सभी महिलाओं का अपमान है. 

हम कोई अभिनेता या स्टार भी नहीं

बीजेपी नेता अमित मालवीय ने रणदीप सुरजेवाला का वीडियो शेयर करते हुए कहा कि यह राहुल गांधी की कांग्रेस है, जो महिलाओं से नफरत करती है और उनका अपमान करती है. हेमा मालिनी यूपी की मथुरा लोकसभा सीट से सांसद हैं और इस बार भी बीजेपी ने उन्हें अपना उम्मीदवार बनाया है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में रणदीप सुरजेवाला एक जनसभा को संबोधित करते हुए नजर आ रहे हैं. सुरजेवाला कह रहे हैं कि हम लोग विधायकों और सांसदों को इसलिए चुनते हैं ताकि वो हमारी आवाज बन सकें और संसद में हमारी आवाज उठा सकें.

ये भी पढ़ें: यौन शोषण के मामले में बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ फैसला सुरक्षित, कोर्ट 18 अप्रैल तक सुनाएगी निर्णय

हम सांसद-विधायकों को इस लिए चुनते हैं ताकि वो हमारे काम कर सकें और सेवा कर सकें. हम कोई हेमा मालिनी तो नहीं कि.....( विवादित बोल) सुरजेवाला आगे कहते हैं कि हम कोई अभिनेता या स्टार भी नहीं हैं. हम हेमा जी का  सम्मान करते हैं...धर्मेंद्र जी की पत्नी हैं तो बहू हैं हमारी. अमित मालवीय ने कहा कि कांग्रेस सांसद रणदीप सुरजेवाला ने महिला विरोधी टिप्पणी की है. यह न केवल हेमा मालिनी बल्कि सामान्य रूप से अन्य महिलाओं के लिए भी अपमानजनक है.

इस मामले को अब सुरजेवाला फंसते दिखाई दे रहे हैं. हेमा मालिनी पर टिप्पणी को राष्ट्रीय महिला आयोग (NCW) ने संझान लिया है. NCW ने इस मामले में चुनाव आयोग को पत्र लिखकर कार्रवाई की डिमांड की है. आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने औपचारिक रूप से मुख्य चुनाव आयुक्त को इस केस में पत्र लिखकर सुरजेवाला के खिलाफ तुरंत कार्रवाई करने को कहा. 

हरियाणा राज्य महिला आयोग का भी नोटिस 

इस मामले को लेकर हरियाणा राज्य महिला आयोग ने भी कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला पर कार्रवाई की. हरियाणा राज्य महिला आयोग ने भाजपा सांसद हेमा मालिनी के विरुद्ध टिप्पणी पर कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला को नोटिस भी दिया है. 

रणदीप सुरजेवाला की सफाई 

इस मामले में भाजपा सांसद हेमा मालिनी के खिलाफ कथित आपत्तिजनक बयान पर भाजपा के नेताओं की आलोचना झेलने के बाद कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने गुरुवार को कहा कि उनका कभी भी अभिनेता-राजनेता का अपमान या नुकसान पहुंचाने का उद्देश्य नहीं था.