logo-image

स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी के गढ़ में किया रोड शो, कहा- अमेठी के बाद अब वायनाड बचाने आई हूं

Smriti Irani road show in Wayanad: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने गुरुवार को राहुल गांधी के गढ़ वायनाड में रोड शो किया. इसके साथ ही उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना भी साधा.

Updated on: 04 Apr 2024, 01:35 PM

नई दिल्ली:

Smriti Irani road show in Wayanad: लोकसभा चुनाव के लिए दूसरे चरण के लिए नामांकन करने का आज आखिरी दिन है. ऐसे में पार्टी पदाधिकारी अपने प्रत्याशियों के नामांकन में शामिल होने के लिए पहुंच रहे हैं. गुरुवार को स्मृति ईरानी भी बीजेपी प्रत्याशी के समर्थन के लिए राहुल गांधी के गढ़ वायनाड पहुंचीं. जहां उन्होंने रोड शो किया और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. इसके साथ ही उन्होंने राहुल गांधी पर भी वार किया.

ये भी पढ़ें: बिहार के जमुई में बोले PM- 10 साल में जो हुआ वो तो ट्रेलर है, अभी तो बहुत कुछ करना है

उन्होंने कहा कि अमेठी के बाद वह वायनाड को बचाने के लिए आई हैं. बता दें कि बीजेपी ने केरल के पार्टी प्रमुख सुरेंद्रन को वायनाड से चुनावी मैदान में उतारा है. जहां गुरुवार को उन्होंने अपना नामांकन दाखिल किया. उनके नामांकन में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी भी शामिल हुईं. नामांकन से पहले उन्होंने वायनाड में एक रोड शो किया और बीजेपी प्रत्याशी के समर्थन में चुनाव प्रचार किया. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला.

कांग्रेस पर स्मृति ईरानी का  हमला

केरल के वायनाड पहुंचीं केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने वायनाड में चुनावी रैली को संबोधित किया. उन्होंने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि मैं उस निर्वाचन क्षेत्र से आई हूं, जहां गांधी परिवार ने 50 वर्षों तक सत्ता संभाली थी, लेकिन अब वहां हार चुकी है. ईरानी ने कहा कि आज हम केरल में लोकतंत्र को बचाने के लिए अपने प्राणों की आहुति देने वाले 150 से अधिक स्वयं सेवकों के आशीर्वाद के साथ इस यात्रा की शुरुआत कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: Delhi: अरविंद केजरीवाल का जेल से विधायकों के नाम सदेंश, पत्नी सुनीता ने पढ़ कर सुनाया

बता दें कि 2019 के लोकसभा चुनाव में राहुल गांधी दो जगह से चुनाव लड़े थे. उन्होंने यूपी के अमेठी और केरल के वायनाड के चुनाव लड़ने का फैसला लिया था. इस चुनाव में वह अमेठी सीट से स्मृति ईरान के सामने हार गए थे, जबकि वायनाड सीट से उन्होंने जीत दर्ज की थी. इस बार राहुल गांधी ने केरल के वायरड से चुनाव लड़ने का फैसला किया है. जिसके लिए उन्होंने कल यानी बुधवार को नामांकन भी कर दिया.

ये भी पढ़ें: Gaurav Vallabh Net Worth: कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल हुए गौरव वल्लभ, जानें कितनी संपत्ति के हैं मालिक