logo-image
लोकसभा चुनाव

चाय वालों का दर्द चाय वाला ही समझ सकता है: पीएम नरेंद्र मोदी

पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस को चौकीदार से नफरत है लेकिन चायवालों से भी नफरत है.

Updated on: 30 Mar 2019, 03:05 PM

नई दिल्‍ली:

लोकसभा चुनाव प्रचार के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अरुणाचल प्रदेश और असम पहुंचे. असम के डिब्रूगढ़ में रैली करते हुए पीएम ने कहा- केंद्र की सरकार और एनडीए के सहयोगी दल विकास के काम में लगे हैं. पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस को चौकीदार से नफरत है लेकिन चायवालों से भी नफरत है. यही कारण है कि चाय के कारोबार से जुड़े लोग 70 सालों से उपेक्षित रहे हैं. पीएम मोदी ने कहा कि चाय वालों को दर्द चाय वाला ही समझ सकता है.

पीएम मोदी ने कहा कि चाय वालों के खाते में हर साल 6000 रुपये डाले जा रहे हैं और इसे अब कोई नहीं छीन सकता है. पीएम मोदी ने कहा कि नॉर्थ ईस्ट में लोगों का जीवन सुगम बनाने के लिए काम किए जा रहे हैं. पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस के भ्रष्टाचार के चलते यहां पर लोग उपेक्षा का शिकार हो रहे थे. भ्रष्टाचार में कांग्रेस की मास्टरी है. पीएम मोदी ने कहा कि पुराने प्रोजेक्ट को तेजी से पूरा किया गया और नए प्रोजेक्ट लागू किए गए हैं. 

पीएम नरेंद्र मोदी ने रैली में दावा किया कि असम और पूर्वोत्तर में केंद्र सरकार ने कई काम किए और लोगों को रोजगार दिए जाने के लिए काफी कदम उठाए गए. यहां पर केवल तेल और गैस के लिए नहीं बल्कि और दूसरे क्षेत्रों में भी काम किए गए हैं. 

पीएम मोदी ने कहा कि असम एकॉर्ड के तहत असम की सभी जनजातियों की सुरक्षा की व्यवस्था की गई है. पीएम मोदी ने लोगों से 11 अप्रैल को होने वाले मतदान में बीजेपी के लिए वोट देने की अपील की. पीएम मोदी ने रैली की भीड़ की ओर इशारा करते हुए कहा कि इससे विपक्ष को संदेश चला गया है कि अबकी बार फिर मोदी सरकार आने वाली है. पीएम मोदी ने इस रैली में फिर दावा किया कि 70 साल में जो कांग्रेस की और दूसरी सरकारें नहीं कर पाईं वह काम इस सरकार ने पांच साल में किया. पीएम मोदी ने ऐसे ही कामों को आगे बढ़ाने और नए काम करने के लिए लोगों से वोट देने की अपील की.