logo-image

दमोह में बोले PM मोदी- BJP सरकार ना दबती है, ना किसी के सामने झुकती है

Lok Sabha Election 2024: देश में लोकसभा चुनाव का आगाज हो चुका है...इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मध्य प्रदेश के दमोह में पहुंचे हुए हैं...उन्होंने यहां कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है.

Updated on: 19 Apr 2024, 02:59 PM

New Delhi:

Lok Sabha Election 2024: हर परिवार के लिए राशन और इलाज का खर्च मायने रखता है. इसी को ध्यान में रखते हुए मोदी ने आने वाले 5 वर्ष तक मुफ्त राशन की सुविधा बढ़ा दी है.ये मुफ्त राशन इसलिए, ताकि गरीब के घर का चूल्हा जलता रहे. आयुष्मान योजना ने भी गरीबों के लाखों रुपये खर्च होने से बचाएं हैं. अब मोदी ने गारंटी दी ही कि अब गरीबों के साथ साथ हमारे देश का कोई भी व्यक्ति जो 70 साल से ऊपर का है, ऐसे बुजुर्गों को भी मुफ्त इलाज की योजना का लाभ मिलेगा. पंचम नगर परियोजना से सिंचाई की जरूरतें पूरी हो रही हैं.

यह खबर भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: दो रुपए में करें असली-नकली वोटर की पहचान, EC ने किया धांसू इंतजाम

हम 45 हजार करोड़ रुपये से ज्यादा खर्च करके केन-बेतवा लिंक नहर को तेजी से पूरा कर रहे हैं. हर घर जल अभियान के तहत मध्य प्रदेश में करीब 70 लाख घरों तक पाइप से पानी पहुंचाया जा चुका है. हर घर जल और हर खेत में पानी भी भाजपा का संकल्प है. बुंदेलखंड में पानी की समस्याओं का समाधान करने के लिए मोदी पूरी ईमानदारी से जुटा है. PM मोदी ने कहा कि जिनके पास गारंटी देने के लिए कुछ नहीं है उनकी गारंटी मोदी ने ली है...MUDRA योजना के तहत ऐसे युवाओं को लाखों करोड़ रुपए का ऋण उपलब्ध कराया है. अब भाजपा ने अपने घोषणा पत्र में घोषणा की है कि MUDRA योजना में मदद को बढ़ाकर अब 20 लाख रुपए तक किया जाएगा.

यह खबर भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: विश्व की सबसे छोटे कद वाली महिला ने डाला वोट, की वोट डालने की अपील

 

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि हमारा एक पड़ोसी जो आतंक का सप्लायर था वो अब आटे की सप्लाई के लिए तरस रहा है...ऐसे हालातों में भारत दुनिया में सबसे तेजी से विकसित हो रहा है. स्थिर सरकार कैसे देश और देशवासियों के हित में काम करती है ये हमने बीते वर्षों में देखा है. कोविड का इतना बड़ा संकट आया. मजबूत भाजपा सरकार पूरी दुनिया से हर भारतीय को सुरक्षित भारत ले आई. करोड़ों परिवारों को मुफ्त राशन की सुविधा दी गई. भाजपा सरकार ने करोड़ों भारतीयों को मुफ्त वैक्सीन लगाई...आज देश में वो भाजपा सरकार है जो ना किसी से दबती है, ना किसी के सामने झुकती है.