logo-image

Rahul gandhi Exclusive: राहुल का BJP पर वार, कहा- हिंदुस्तान की जनता गब्बर सिंह टैक्स पर बात कर रही है, 23 मई को होगा सब साफ'

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने न्यूज नेशन से खास बातचीत की, जिसमें उन्होंने जीएसटी के मुद्दें पर मोदी सरकार पर निशाना साधा.

Updated on: 13 May 2019, 09:08 PM

नई दिल्ली:

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने न्यूज नेशन से खास बातचीत की, जिसमें उन्होंने जीएसटी के मुद्दे पर मोदी सरकार पर निशाना साधा. राहुल गांधी न कहा, 'सच्चाई यह है कि हिंदुस्तान की आवाज बेरोजगारी की बात कर रही है. भ्रष्टाचार की बात कर रही है. किसानों की हालत पर बात कर रही है और जो आक्रमण नरेंद्र मोदीजी ने नोटबंदी पर किया, गब्बर सिंह टैक्स पर किया उसकी बात कर रही है. 23 तारीख को सब साफ हो जाएगा, पता चल जाएगा कि किन मुद्दों पर चुनाव लड़ा गया. वह तो क्लीयर है.

यह भी पढ़ेंः Rahul Gandhi Exclusive: कांग्रेस ने संवैधानिक संस्थाओं को बनाया, बीजेपी ने किया नष्ट


बता दें कि इससे पहले न्यूज नेशन से बातचीत में पीएम मोदी ने कहा था कि नोटबंदी के मसले पर उत्तर प्रदेश में चुनाव हुए और बीजेपी पूर्ण बहुमत से आई. इसके बाद जीएसटी के मसले पर गुजरात का चुनाव लड़ा गया. कांग्रेस ने सूरत में जीएसटी को लेकर बीजेपी के विरोध में प्रचार किया. फिर भी सूरत की सभी सीटें बीजेपी ने जीती. अब तो बीजेपी के केंद्र में रहते हुए पांच साल के कामकाज पर चुनाव हो रहा हैं.