logo-image

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम ने की मोदी सरकार की तारीफ, कहीं ये बड़ी बातें

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी. चिदंबरम (P Chidambaram) को अक्सर मोदी सरकार की आलोचना करते ही देखा गया है, लेकिन इस बार उनके बोल बदले बदले से लगे.

Updated on: 03 Mar 2019, 08:46 AM

नई दिल्ली:

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी. चिदंबरम (P Chidambaram) को अक्सर मोदी सरकार की आलोचना करते ही देखा गया है, लेकिन इस बार उनके बोल बदले बदले से लगे. पी. चिदंबरम (P Chidambaram) ने कहा, मोदी सरकार में हुए कार्यों की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा, मेरा मतलब है कि एक अक्षम सरकार देश के लिए कुछ अच्छे कार्य भी किए हैं, जिसे नकारा नहीं जा सकता है.

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी. चिदंबरम (P Chidambaram) ने कहा, मुझे लगता है कि एनडीए सरकार राष्ट्रीय राजमार्ग (National Highway) कार्यक्रम में सफल रही है. मोदी सरकार पिछली सरकार से कई किलोमीटर अधिक सड़कें बनवाई हैं. अगली सरकार और भी निर्माण करेगी, क्योंकि पूरी व्यवस्था लागू है.

यह भी पढ़ें ः जीएसटी से बढ़ेगी मंहगाई, छोटे व्यापारियों को होगा भारी नुकसान: चिदंबरम

बता दें कि इससे पहले कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम ने कहा था कि पुलवामा हमले को लेकर एक मीडिया रिपोर्ट में खुफियागीरी की विफलता के आरोप पर सरकार जवाब देने को बाध्य है, क्योंकि घटना और उसके बाद के घटनाक्रम को नजरअंदाज करना या भूल जाना खतरनाक होगा. इसके बाद उन्होंने आज ट्वीट कर एनडीए सरकार की तारीफ की. इस सरकार में नेशनल हाईवे का कार्यक्रम सफल रहा. इस सरकार में हमारी सरकार से अधिक किलोमीटर तक सड़कें बनाई गईं.