logo-image

अनुराग ठाकुर ने INDI Alliance पर कसा तंज, विपक्ष का घोषणापत्र भी टुकड़ों में आ रहा

भाजपा नेता अनुराग ठाकुर ने इंडिया गठबंधन के सहयोगी दलों पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि ये कैसा गठबंधन है. यहां पर घोषणा पत्र भी टुकड़ों में जारी हो रहा है. 

Updated on: 13 Apr 2024, 03:55 PM

नई दिल्ली:

भाजपा (BJP) के नेता अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) ने इंडिया गंठबंधन (INDI Alliance)और उसके सहयोगी दलों पर तंज कसा है. उन्होंने कहा कि यह किस तरह का गठबंधन है. यहां पर घोषणा पत्र भी टुकड़ों में जारी किया गया है. ये टुकड़े-टुकड़े गैंग का गठबंधन है. इसके कारण इनका घोषणा पत्र टुकड़ों में सामने आ रहा है. मध्य प्रदेश के पांढुरना में एक प्रेस वार्ता के दौरान मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि ये किस तरह का गठबंधन है, यहां पर एक महिला मंच से अपनी गारंटी का ऐलान कर देती है. महिला किसी भी पार्टी में किसी भी पद पर नहीं.

ये भी पढ़ें: Sydney Terrorist Attack: मॉल में घुसकर आतंकियों ने की चाकूबाजी, मची भगदड़, चार की मौत

टुकड़े-टुकड़े गैंग का गठबंधन

इसके बाद ममता बनर्जी ने अपना घोषणा पत्र जारी किया है. फिर सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने अपने घोषणा पत्र का ऐलान करते हें. बाद में कांग्रेस अपना अगल घोषणा पत्र लाती है. अब लालू यादव अपना अलग घोषणा पत्र का ऐलान करते हैं. ये टुकड़े-टुकड़े गैंग का गठबंधन है. ऐसे में उनका घोषणापत्र भी टुकड़ों में जारी हो रहा है. अनुराग ठाकुर ने प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि इनकी न सोच एक है, न इनका नेता है. इनकी नीयत न एक है. नीयत में खोट साफ-साफ नजर आती है. भारत के टुकड़ों-टुकड़ों में सोच सामने आती है. 

हमीरपुर लोकसभा सीट से चुनावी मैदान में अनुराग ठाकुर

आपको बता दें कि अनुराग ठाकुर इस बार हिमाचल प्रदेश की हमीरपुर लोकसभा सीट से चुनावी मैदान में हैं. वह 2008 से इस सीट की अगुवाई कर रहे हैं. भाजपा 1998 से हमीरपुर की सीट जीत रही है. अनुराग ठाकुर के पिता प्रेम कुमार धूमल भी इस निर्वाचन क्षेत्र की अगुवाई कर चुके हं. यहां मंडी सीट सबसे हॉट सीट बनी हुई है. इस लोकसभा सीट से अभिनेत्री कंगना रनौत को चुनावी मैदान में उतारा गया है. पांढुर्ना में प्रचार के वक्त अनुराग ठाकुर ने सांसद नकुलनाथ को घेरा और कहा कि  छिंदवाड़ा की जतना का दुर्भाग्य है कि ऐसा सांसद चुना गया जो ये बायान देता है कि  कुछ दिन एंजॉय कर लो, क्योंकि सांसद बनने के बाद वो छिंदवाड़ा में नजर ही नहीं आए.