logo-image

Karnataka Election: प्रियंका गांधी की भाजपा को चुनौती- किसी भी प्रदेश में ऐसे लड़कर दिखाएं चुनाव

Karnataka Assembly Election 2023 : कर्नाटक विधानसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. राज्य में दलों के दिग्गज नेताओं का जमावड़ा लग रहा है. पूरा राज्य चुनावमय हो गया है.

Updated on: 10 May 2023, 07:08 PM

बेंग्लुरु:

Karnataka Assembly Election 2023 : कर्नाटक विधानसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. राज्य में दलों के दिग्गज नेताओं का जमावड़ा लग रहा है. पूरा राज्य चुनावमय हो गया है और हर जगह लोग सिर्फ यही चर्चा कर रहे हैं कि इस बार किस पार्टी को कर्नाटक की कमान सौंपनी है. इस चुनाव में मुख्य टक्कर भारतीय जनता पार्टी (BJP) और कांग्रेस-जेडीएस के बीच देखने को मिल रहा है. इस बीच कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने भाजपा को बड़ी चुनौती दी है. (Karnataka Assembly Election 2023)

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने कर्नाटक के मांड्या में एक जनसभा को संबोधित करते हुए बीजेपी पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि मैं भारतीय जनता पार्टी, उनके पीएम, उनके मंत्री और सारे नेताओं को चुनौती देती हूं कि किसी भी प्रदेश में वो जनता के मुद्दों पर एक चुनाव लड़कर दिखाएं. एक ऐसा चुनाव लड़ें, जिसमें वे न अतीत की बातें करें, न जनता को लड़ाने की बातें करें... इन्होंने कर्नाटक में साढ़े तीन वर्ष सरकार चलाई है और अब आपके सामने मुंह दिखाने लायक नहीं हैं. आप जनता हैं, आपमें शक्ति है, इनसे जवाब लाएंगे. (Karnataka Assembly Election 2023)

यह भी पढ़ें : Avalanche In Darchula: बिगड़े मौसम के बीच आई एक और आसमानी आफत, एवलॉन्च में दबे कई लोग

आपको बता दें कि इस बार कर्नाटक के विधानसभा चुनाव में भगवान शंकर के बाद बजरंगबली की भी एंट्री हो गई है. कांग्रेस ने घोषणापत्र जारी करके राज्य में बजरंग दल पर बैन लगाने की बात कही है. अब इसे लेकर भाजपा और बजरंद दल के नेता कांग्रेस पर हमलावर हो गए हैं. बताया जा रहा है कि जैसे जैसे चुनाव की तारीख करीब आ रही है वैसे वैसे नेताओं के बोल बदल रहे हैं. सभी पार्टियां अपनी-अपनी जीत का दांवा कर रही हैं, लेकिन फैसला तो जनता को करना है. 

कर्नाटक विधानसभा चुनाव के एग्जिट पोल नतीजों और राजनीतिक विश्लेषण के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

Twitter पर  #ExitPollwithNN पर विजिट करें और पाएं कर्नाटक चुनाव की पल-पल की खबर