logo-image

कांग्रेस प्रत्याशी का इमोशनल बयान- अगर वोट नहीं तो 11 मार्च को अर्थी पर एक लकड़ी चढ़ा देना

Uttarakhand Assembly Election 2022 : आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर अब बहुत अधिक समय नहीं बचा है. इसे लेकर तमाम प्रत्याशी अपने प्रचार-प्रसार के लिए जनता को रिझाने के लिए किसी भी प्रकार का हथकंडा अपना रहे हैं.

Updated on: 04 Feb 2022, 06:15 PM

नई दिल्ली:

Uttarakhand Assembly Election 2022 : आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर अब बहुत अधिक समय नहीं बचा है. इसे लेकर तमाम प्रत्याशी अपने प्रचार-प्रसार के लिए जनता को रिझाने के लिए किसी भी प्रकार का हथकंडा अपना रहे हैं. इस बीच उत्तराखंड की घनसाली विधानसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार धनी लाल शाह अपने अजीबो-गरीब बयान से सुर्खियों में हैं. कांग्रेस प्रत्याशी धनीलाल शाह ने इमोशनल बयान देते हुए कहा कि अगर वोट नहीं तो 11 मार्च को अर्थी पर एक लकड़ी चढ़ा देना.

यह भी पढ़ें : लोकसभा में बोले असदुद्दीन ओवैसी- हमलावरों पर क्यों नहीं लगा UAPA

कांग्रेस प्रत्याशी धनी लाल शाह ने कहा कि इस बार मुझे घनसाली की जनता से विशेष उम्मीद है और अपील है कि इस बार मुझे विधानसभा भेजने में मेरी मदद करें या 11 मार्च को मेरी अर्थी पर एक लकड़ी डाले. आपको बता दें कि कांग्रेस प्रत्याशी धनी लाल शाह इस बार विधानसभा में 5वीं बार अपनी दावेदारी पेश कर रहे हैं. इससे पहले दो बार देवप्रयाग विधानसभा से बसपा प्रत्याशी, जबकि एक बार निर्दलीय और फिर दूसरी बार कांग्रेस प्रत्याशी के तौर पर चुनाव लड़ रहे हैं, लेकिन आज तक जीत का स्वाद नहीं चखा.

यह भी पढ़ें : Google में बिहार के इस छात्र ने निकाली गलती और बन गया लखपति, जानें क्या है मामला

आपको बता दें इस बार घनसाली विधानसभा में धनीलाल शाह सहित कुल मिलाकर सात प्रत्याशी चुनावी मैदान में हैं, जबकि चार प्रत्याशियों में कड़ी टक्कर देखने को मिल रही है.