logo-image

UP Election : BJP नेता और पहलवान बबीता फोगाट की गाड़ी पर हमला

UP Election 2022 : यूपी विधानसभा चुनाव के दौरान भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेता और पहलवान बबीता फोगाट (Babita Phogat) के काफिले पर हमला किया गया है.

Updated on: 05 Feb 2022, 11:58 PM

मेरठ :

UP Election 2022 : यूपी विधानसभा चुनाव के दौरान भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेता और पहलवान बबीता फोगाट (Babita Phogat) के काफिले पर हमला किया गया है. भाजपा नेता ने न्‍यूज एजेंसी ANI से कहा कि चुनाव प्रचार के दौरान उत्तर प्रदेश के मेरठ में कुछ बदमाशों ने उनकी कार पर अटैक कर दिया है. मेरी कार की लाइट तोड़ दी गई. उनके काफिले की अन्य गाड़ियों को भी तोड़ा गया है. हमने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर दिया है. समाजवादी पार्टी और आरएलडी ने साबित कर दिया है कि ये लोग गुंडागर्दी फैलाते हैं. पुलिस इस मामले में जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें : साढ़े तीन किलो सोना, 26 किलो चांदी, एक पिस्टल... जानें राजा भैया की संपत्ति

मेरठ की सिवालखास विधानसभा सीट के दबथुवा गांव में बबीता फोगाट के काफिले पर हमला गया, जिससे दो लोग घायल हो गए हैं. बबीता फोगाट की गाड़ी की लाइट भी तोड़ी गई है. बबीता फोगाट सिवालखास सीट से भाजपा उम्मीदवार मनिंदरपाल के पक्ष में डोर-टू-डोर प्रचार करने आई थीं. मनिंदरपाल सिंह की पत्नी भी साथ में थीं. लोग लाठी-डंडे लेकर पहुंचे थे और रालोद के झंडे भी साथ थे. 

यह भी पढ़ें : PM नरेंद्र मोदी हैदराबाद में ICRISAT फार्म में खाए चना', देखें वीडियो

पहलवान बबीता फोगाट ने कहा कि गांव में सपा-रालोद कार्यकर्ताओं ने बदतमीजी की. कई लोगों को इस घटना में चोट आई हैं और एक महिला का पैर भी टूटा है. कई लोगों के सिर भी फूटे हैं. इस दौरान उन्‍होंने मेरी गाड़ी को भी तोड़ा है. साथ ही बबीता फोगाट ने कहा कि मुझे इस घटना से चौधरी अजीत सिंह की वो बात याद आई कि जिस गाड़ी पर लगा हो सपा का झंडा, समझो उसमें बैठा है गुंडा.