logo-image

UP Chunav: कान पकड़कर उठक-बैठक करने लगे BJP विधायक, देखें VIDEO

UP assembly elections: विधानसभा चुनाव में प्रत्याशी वोटों के लिए कुछ भी कर सकता है. इसका जीता-जागता उदाहरण आज सोनभद्र में देखने को मिला. जब एक विधायक मंच से ही जनता से माफी मांगते हुए उठक-बैठक करने लगे.

Updated on: 23 Feb 2022, 05:34 PM

highlights

  • पांच साल की गलतियों के मांगी बीजेपी विधायक ने माफी
  • भूपेश चौबे रॅाबर्टगंज विधान सभा से हैं बीजेपी  के विधायक 

 

नई दिल्ली :

UP assembly elections: विधानसभा चुनाव में प्रत्याशी वोटों के लिए कुछ भी कर सकता है. इसका जीता-जागता उदाहरण आज सोनभद्र में देखने को मिला. जब एक विधायक मंच से ही जनता से माफी मांगते हुए उठक-बैठक करने लगे. यही नहीं बीजेपी विधायक भूपेश चौबे कान पकड़कर उठक-बैठक करते नजर आ रहे हैं. आपको बता दें कि भूपेश चौबे (Bhupesh Chuabey) रॉबर्ट्सगंज (Robertsganj) से भाजपा विधायक हैं, जो अपनी गलतियों के लिए माफी मांग रहे हैं. साथ ही फिर से चुनाव में वोट डालने की अपील कर रहे हैं. नेता जी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोर रहा है. वीडियो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॅार्म पर शेयर किया जा चुका है. आप भी वीडियो देखेंगे तो हंसी कंट्रोल नहीं कर पाएंगे.

यह भी पढ़ें : Post Office: शादीशुदा लोगों के लिए अच्छी खबर, इस स्कीम से हर माह मिलेंगे 4950 रुपए

दरअसल, सोनभद्र में भाजपा के कार्यक्रम चल रहा था. नेताओं के भाषण चल रहे थे. लेकिन अचानक जब बीजेपी के विधायक भूपेश चौबे (Bhupesh Chaubey) कान पकड़कर उठक-बैठक करने लगे. उन्होंने कुर्सी पर ही उठक-बैठक करते हुए पांच साल में उनसे हुई गलतियों की जनता से माफी मांगी. आरोप है कि पांच साल तक विधायक भूपेश चौबे जनता के बीच नदारद थे, जिसकी वजह से अब माफी मांगते फिर रहे हैं. राबर्ट्सगंज विधानसभा (Robertsganj Seat) से विधायक भूपेश चौबे ने कार्यक्रम के दौरान सबके सामने कुर्सी पर खड़े होकर उठक-बैठक किया. वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

कल भाजपा के झारखण्ड विधायक राबर्ट्सगंज में कार्यकर्ता सम्मेलन करने आये थे. कार्यक्रम के शुरू होते ही विधायक भूपेश चौबे जनता से माफी मांगते नजर आए. वीडियो में देखा जा सकता है कि उनके नाम के नारे लग रहे हैं और वह कुर्सी पर खड़े होकर लगातार उठक-बैठक कर रहे हैं. हालांकि, उनकी कतार में मौजूद कुछ लोग उन्हें ऐसा करने से रोकने की कोशिश करते भी दिखते हैं. त्रिदेव कार्यकर्ता सम्मेलन में भूपेश चौबे ने कहा कि जिस तरह से 2017 के चुनाव में आप सभी ने अपना आशीर्वाद दिया था, उसी तरह इस बार भी आशीर्वाद दें.