logo-image

MP Election: श्योपुर में बोले अमित शाह- कांग्रेस कमलनाथ को CM बनाना चाहती है, लेकिन वे...

Madhya Pradesh Assembly Election 2023 : मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियों ने अपनी तैयारी तेज कर दी है. इस बीच केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह मध्य प्रदेश पहुंचे और कांग्रेस पर हमला बोला है.

Updated on: 04 Nov 2023, 05:53 PM

भोपाल:

Madhya Pradesh Assembly Election 2023 : मध्य प्रदेश में जैसे जैसे विधानसभा चुनाव की तारीख नजदीक आ रही है, वैसे वैसे राजनीतिक दलों के स्टार प्रचार का जमावड़ा लगने लगा रहा है. एमपी चुनाव के लिए 17 नवंबर को वोट पड़ेंगे, जबकि चुनावी परिणाम 3 दिसंबर को जारी होंगे. अब दिग्गज नेता अपनी पार्टी की जीत सुनिश्चित करने के लिए एक दूसरे आरोप प्रत्यारोप लगा रहे हैं. इसी क्रम में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने मध्य प्रदेश के श्योपुर में जनसभा को संबोधित किया और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है. 

यह भी पढ़ें : Madhya Pradesh Assembly Election 2023 : मध्य प्रदेश में बोले PM नरेंद्र मोदी- हर चुनाव में कांग्रेस कर्जमाफी का झुनझुना लेकर आती रहती है

गृह मंत्री अमित शाह ने मध्य प्रदेश के श्योपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि यहां पर डेढ़ साल कमलनाथ की सरकार थी और उन्होंने शिवराज सिंह चौहान द्वारा शुरू किए गए 51 गरीब कल्याण योजनाओं को बंद कर दिया. अगर गलती से कमलनाथ की सरकार फिर से आ गई तो लडली लक्ष्मी योजना और किसान कल्याण योजना बंद हो जाएगी, क्योंकि कांग्रेस पार्टी का गरीब कल्याण से कोई संबंध नहीं है.

यह भी पढ़ें : Delhi News : LG वीके सक्सेना से मुलाकात पर बोले दिल्ली सरकार में मंत्री गोपाल राय- सबके सहयोग से प्रदूषण रोकथाम पर किया जाए काम

अमित शाह ने आगे कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 9 वर्ष के अंदर 60 करोड़ गरीबों के जीवन में उजाला लाने का काम किया. इसी तरह मध्य प्रदेश में पीएम किसान सम्मान निधि के तहत 93 लाख किसानों को हमारी सरकार 12 हजार रुपये प्रतिमाह देने का काम कर रही है. 65 लाख गरीबों के घर में नल से जल पहुंचाने का काम पीएम नरेन्द्र मोदी ने किया.

यह भी पढ़ें : Chhattisgarh : महादेव सट्टेबाजी एप केस में ED का बड़ा एक्शन, 5.39 करोड़ रुपये नकदी की जब्त

उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस कमलनाथ को सीएम बनाना चाहती है, लेकिन वह नकुलनाथ (अपने बेटे) को सीएम बनाना चाहते हैं. सोनिया गांधी का लक्ष्य अपने बेटे राहुल गांधी को पीएम बनाना है. पीएम मोदी के नेतृत्व में बीजेपी की डबल इंजन सरकार ही मध्य प्रदेश को विकास के रास्ते पर ले जा सकती है. आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मध्य प्रदेश के रतलाम में चुनावी सभा को संबोधित किया है.