logo-image

Lok Sabha Election 2019: यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने किया ट्वीट, सहारनपुर से करेंगे इस अभियान की शुरुआत

इस दौरान वह पश्चिमी में होने वाले प्रथम चरण के लोकसभा चुनाव की रैली को भी संबोधित करेंगे

Updated on: 22 Mar 2019, 12:37 PM

लखनऊ:

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) के लिए उत्तरप्रदेश (Uttar Pradesh) के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) अपने चुनावी प्रचार अभियान की शुरुआत सहारनपुर से करेंगे. इस दौरान वह पश्चिमी में होने वाले प्रथम चरण के लोकसभा चुनाव की रैली को भी संबोधित करेंगे. योगी आदित्यनाथ ट्वीट कर कहा कि, 'मां शाकुम्भरी के आशीर्वाद से प्रदेश को वंशवाद और परिवारवाद की राजनीति से मुक्त करने के लिए लकड़ी की नक्काशी के लिए प्रसिद्ध सहारनपुर से चुनावी अभियान प्रारम्भ कर भाजपा के विजय रथ का पथ प्रशस्त करूंगा, मुझे विश्वास है यहां की जनता विजय सुनिश्चित करेगी.'

यह भी पढ़ें- बसपा सुप्रीमो मायावती ने 'चौकीदार' पर ये किया कटाक्ष, यूपी के सीएम योगी रहें या...

उन्होंने हलांकि रैली की तिथि की घोषणा नहीं की है. फिर भी पार्टी सूत्र बताते हैं कि 24 मार्च को वह अपने अभियान की शुरुआत कर देंगे. बता दें कि बीजेपी के केंद्रीय चुनाव समिति ने दो बैठकों में लगभग 20 राज्यों के लिए उम्मीदवारों के नाम तय कर दिए थे. बुधवार को BJP ने सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश के उम्मीदवारों के नामों को लेकर बैठक की.

यह भी पढ़ें- Lok Sabha Elections 2019 : कांग्रेस नेता शशि थरूर के खिलाफ बीजेपी से इस पूर्व राज्यपाल को मिला टिकट

बुधवार को केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक के पहले BJP अध्यक्ष अमित शाह ने राज्य के कोर ग्रुप के साथ बैठक की, जिसमें गृहमंत्री राजनाथ सिंह व उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समेत सभी प्रमुख नेता शामिल हुए थे.

पीएम मोदी के 'मैं भी चौकीदार' पर मायावती और अखिलेश यादव ने कसा तंज, देखें VIDEO