logo-image

उपेन्द्र कुशवाहा ने माता सीता पर दिया ये शर्मनाक बयान, देखें वीडियो

राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (RLSP) के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने माता सीता को लेकर एक अपमानजनक बयान दे दिया. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहा है.

Updated on: 25 Apr 2019, 02:41 PM

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव 2019 में तीन चरणों के चुनाव खत्म हो चुके हैं राजनीतिक दलों के नेता जनता का वोट पाने के लिए लगातार विवादित बयानबाजी करते ही जा रहे हैं. इसी क्रम में आज राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (RLSP) के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने माता सीता को लेकर एक अपमानजनक बयान दे दिया. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहा है. गुरुवार को कुशवाहा महागठबंधन के प्रत्याशी अब्दुल बारी सिद्दीकी का प्रचार करने के लिए दरभंगा पहुंचे. यहां पर उन्होंने एक चुनावी सभा को संबोधित किया.

अपने चुनावी संबोधन के दौरान कुशवाहा भारतीय जनता पार्टी पर हमला करने में इतना आगे बढ़ गए कि उन्हें यह भी ध्यान नहीं रहा कि वो किसका अपमान कर रहे हैं. उन्होंने अपने भाषण में भारतीय जनता पार्टी (BJP) की तुलना रामलीला के सीता बनने वाले पात्र से कर दी. उन्होंने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी ठीक रामलीला के पात्र सीता की तरह है जब राम लीला का पर्दा ऊपर उठता है तो पर्दे के पीछे कई लोग होते हैं और वहां एक शख्स माता सीता के रूप में भी दिखाई देता है जिसे देखकर लोग उनके सम्मान में सिर झुका लेते हैं.

कुशवाहा ने आगे कहा कि जब हम उसी पात्र को पर्दे के पीछे से जाकर देखते हैं तो जो व्यक्ति सीता के वेश में मंच पर होता है और जिसे देखकर हम श्रद्धापूर्वक अपना सिर झुका लेते हैं वो बीड़ी पी रहा होता है. बस भारतीय जनता पार्टी का भी यही चरित्र है. आपको बता दें कि उपेन्द्र कुशवाहा का यह बयान लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. आपको बता दें कि पिछले लोक सभा चुनाव में कुशवाहा अपनी पार्टी के साथ एनडीए के संगठन में थे जबकि इस बार सीटों के बंटवारे को लेकर उन्होंने एनडीए से दूरी बना ली है. अब वो महागठबंधन के साथ हैं.