BREAKING NEWS
  • दिल्ली में चल रहा था फर्जी पासपोर्ट सेवा केंद्र, 100 से ज्यादा लोगों से करोड़ों रुपए की ठगी - Read More »

बुआ-बबुआ को लेकर देवरिया में पीएम नरेंद्र मोदी ने किया प्रहार तो कुशीनगर में विपक्ष पर जमकर बरसे

News State Bureau  |   Updated On : May 12, 2019 03:04:23 PM
फोटो - साभार - BJP4India

फोटो - साभार - BJP4India

ख़ास बातें

  •  पीएम नरेंद्र मोदी ने यूपी के देवरिया और कुशीनगर में की चुनावी रैली
  •  सातवें और अंतिम चरण के लिए चुनावी रैली में पीएम मोदी ने गिनाई उपलब्धियां
  •  पीएम मोदी ने दोनो ही रैलियों में विपक्ष पर जमकर प्रहार किया
  •  

नई दिल्ली:  

Lok Sabha Chunav Phase 6 Voting Live Updates: लोकसभा चुनाव 2019 में दिल्ली सहित 7 राज्यों की 59 लोकसभा सीटों पर आज मतदान जारी है. वहीं पीएम मोदी सातवें और अंतिम चरण की वोटिंग के लिए भारतीय जनता पार्टी के चुनावी अभियान में वो आज कुशीनगर और देवरिया में चुनावी रैलियों को संबोधित किया. आपका हर वोट मेरे लिए जरुरी है, पवित्र है और अमूल्य है. जीत सामने देखकर ये समय आराम करने का नहीं है, ये जीत को इतना ऐतिहासिक बनाने का है कि महामिलावटी लोग देश के खिलाफ जाने का विचार सोचना भी छोड़ दे. राम का नाम लेने वालों को जेल में डालने वालों को लोकतांत्रिक तरीके से सजा मिले इसलिए देश का कोई भी स्थान हो या कोई भी किनारा देश कमल के निशान पर वोट दे रहा है. आज सुबह खबर आयी की कश्मीर में सेना ने कुछ आतंकी मार गिराए. कुछ लोगों को ये परेशानी है कि आज जब मतदान चल रहा है तो मोदी ने आतंकियों को क्यों मारा. देश मजबूत, निर्णायक और ईमानदार सरकार के लिए वोट दे रहा है.

स्वच्छता अभियान के तहत देश में 10 करोड़ से भी ज्यादा शौचालय बनवाए
गरीब को गंदगी में रहने का शौक नहीं होता, वो उसकी मजबूरी होती है. लेकिन इन महामिलावटी लोगों ने कभी इस बारे में नहीं सोचा. मैंने स्वच्छ भारत अभियान चलाया, 10 करोड़ से अधिक शौचालय बनवाए. जब इन लोगों को मौका मिला तो इन लोगों ने बिजली में भी घोटाला कर दिया। जब मुझे सेवा का अवसर मिला तो ढाई करोड़ से ज्यादा गरीब परिवारों में मुफ्त बिजली कनेक्शन दिया. जब इन लोगों को मौका मिला तो इन्होंने NRHM घोटाला कर दिया, एंबुलेंस में घोटाला कर दिया। जब मुझे सेवा का अवसर मिला तो देश के हर गरीब को साल में 5 लाख रुपए तक के मुफ्त इलाज की सुविधा दी. जब इन्हें मौका मिला, तो इन लोगों ने अपने लिए लाखों-करोड़ों के बंगले बना लिए. जब मुझे सेवा का अवसर मिला तो मैंने मेरा बंगला नहीं बनाया बल्कि देश के गरीबों के लिए डेढ़ करोड़ घर बनाए.

यह भी पढ़ें- दिल्ली के इन इलाकों में ईवीएम खराब, कांग्रेस ने कहा मुस्लिम बहुल इलाकों में हो रही गड़बड़ी

लखनऊ के गेस्ट हाउस कांड पर मायावती को घेरा
बहन जी आपके साथ गेस्ट हाउस में जो हुआ था उससे सारे देश की बहनों और बेटियों को पीड़ा हुई थी. अगर आप बेटियों की रक्षा के प्रति इतनी ही ईमानदार हैं तो आज ही, इसी समय राजस्थान की कांग्रेस सरकार से समर्थन वापस ले लीजिए. भ्रष्टाचार हो, महंगाई हो या 1984 में हजारों सिखों का कत्ल हुआ हो इनका जवाब यही होता है- 'हुआ तो हुआ'. जिस अहंकार में ये लोग कहते हैं 'हुआ तो हुआ' वो इन लोगों ने देश की सरकार मशीनरी का हिस्सा बना दिया. बेटियों पर अत्याचार करने वाले, राक्षसी प्रवृत्ति के लोगों को सजा देने के लिए आपके इस चौकीदार ने फांसी की सजा का प्रावधान किया है. कांग्रेस सरकार की भी नीयत सही होती तो अलवर में जो हुआ उसे छिपाने में, दबाने में नहीं लगती.

यह भी पढ़ें- दिल्ली में वोट डालने पहुंचे राहुल गांधी मीडिया से हुए मुखातिब, दिए इन सवालों के जवाब


आज दुनियाभर में है भारत की धमक
भारत को दहलाने वाले आज डर-डर कर जीने को मजबूर हैं. वो डर रहे हैं इसलिए देश की हिम्मत बढ़ रही है और इसलिए देश मोदी को वोट दे रहा है. आज दुनिया में भारत की जो गूंज सुनाई दे रही है, देश इसके लिए भारतीय जनता पार्टी को और मोदी को वोट दे रहा है. आतंक के खिलाफ जो सीधी लड़ाई हम लड़ रहे हैं उसके लिए देश कमल के निशान पर बटन दबा रहा है, मोदी को वोट दे रहा है. पांच चरण के मतदान हो चुके हैं और विरोधी चारों खाने चित हैं. बौखलाएं हैं, उन्हें समझ नहीं आ रहा कि इस चौकीदार पर लोगों का इतना प्यार क्यों उमड़ रहा है.

यह भी पढ़ें- अन्ना हजारे ने अरविंद केजरीवाल पर बोला हमला कहा, सत्ता और धन के नशे में चूर हैं केजरीवाल


सपा-बसपा गठबंधन पर बोला हमला
तब तो बबुआ भी बुआ के उस घोटाले की जांच कराने के ऐलान करके गए थे. लेकिन हुआ क्या? बुआ और बबुआ ने आज खुद हाथ मिला लिया है. यही इनकी सच्चाई है. इन्होंने तो आपकी चीनी मिलों को भी नहीं छोड़ा था. देवरिया की चीनी मिल को औने-पौने दाम पर किसने बेचा था? आपका गन्ना खेत में खड़ा रहा, बहन जी की बसपा ने चीनी मिल के नाम पर खुद करोड़ों का खेल कर दिया. जो लोग मोदी की जाति जानने चाहते हैं, वो लोग सुन लें- मोदी की एक ही जाति है- गरीब. गरीबी से ही निकलकर मैं यहां पहुंचा हूं. गरीबी ही मेरी प्रेरणा रही है. ये लोग दिल्ली में सिर्फ इसलिए सरकार बनाना चाहते हैं ताकि उनके परिवारों और उनके करीबियों को फिर से लूट-खसोट करने का लाइसेंस मिल सके. कोई कोयला खाएगा, कोई सेना के साजो-सामान में लूट करेगा. यहां तो ऐसे लोग हैं जो ईंट-पत्थर, बालू-रेत, और यहां तक की टोंटी तक को नहीं छोड़ते.

यह भी पढ़ें- कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी को मतदान के लिए इस वजह से करना पड़ा इंतजार

कांग्रेस पर बोला हमला
कांग्रेस चाहती है कि भारत के टुकड़े-टुकड़े होने का नारा लगाने वाले, मां भारती को गाली देने वाले, नक्सलियों को मदद देने वाले, हमारे वीर जवानों को पत्थर मारने वाले मौज में रहें और जान हथेली पर रखने वाले हमारे वीर जवान, कोर्ट कचहरी में केस भुगतते रहें. कांग्रेस कहती है कि वो हमारे सैनिकों को मिला सुरक्षा कवच, उनको मिला विशेष कानून ही हटा देगी. कांग्रेस कह रही है कि वो देशद्रोह का कानून ही हटा देगी. आतंक से निपटना सपा और बसपा के बस की बात नहीं है। आज 8 लोग चुनाव लड़ रहे हैं वो कहते हैं हम प्रधानमंत्री बनेंगे, 20 सीटों पर लड़ने वाले भी प्रधानमंत्री बनने के सपने देख रहे हैं. ये तो वो लोग हैं जो गली के गुंडे तक पर लगाम नहीं लगा पाते, आतंकवाद पर क्या लगाम लगाएंगे? ये चुनाव सिर्फ किसी सीट का, किसी को सांसद, मंत्री या प्रधानमंत्री बनाने का नहीं है बल्कि ये देश में एक बुलंद सरकार देने का चुनाव है. यही कारण है कि देश आज राष्ट्र के हितों को सर्वोपरि रखने वाली सरकार केंद्र में चाहता है.

यह भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2019: बबुआ ने बुआ के घोटाले की जांच का ऐलान किया था, क्‍या हुआ उसका : पीएम नरेंद्र मोदी

सामान्य वर्ग को दिया 10 प्रतिशत का आरक्षण
आपकी मजबूत सरकार ने ही पहली बार सामान्य वर्ग के गरीबों के लिए 10% आरक्षण लागू किया है. आपकी मजबूत सरकार ने ही अंतरिक्ष में भी सर्जिकल स्ट्राइक करने का हौसला दिखाया है। आपकी मजबूत सरकार ही पहली बार आतंक के खिलाफ लड़ाई को सीमा पार लेकर गई है. आप सोचिये एक भ्रष्टाचारी बैंकों से और सरकार में बैठे हुए लोगों की मदद से, फ़ोन कॉल बैंकिंग से हमारे देश के गरीबों का 9 हजार करोड़ रूपये का घोटाला करके भागा था। आपके इस चौकीदार ने, वो जितने रूपये लेकर भागा था, उससे सवा गुना कीमत की उसकी संपत्ति जब्त कर ली.

First Published: May 12, 2019 02:37:35 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो