BREAKING NEWS
  • नेहरू-गांधी परिवार पर भरोसा है, इसलिए सोनिया अंतरिम अध्यक्ष बनाई गईं, विरोधियों को भूपेश बघेल का जवाब- Read More »
  • टीम इंडिया के सपोर्ट स्टाफ चुनने की प्रक्रिया शुरू, गुरुवार तक हो सकता है सभी नामों का ऐलान- Read More »
  • कुत्तों का Space Mission, अंतरिक्ष पहुंच Hero बन गए ये जानवर- Read More »

मायावती ने बीजेपी को चेताया कहा, अच्छे दिन जा रहे हैं, बुरे दिने आने वाले हैं

IANS  |   Updated On : April 15, 2019 05:28 PM
बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती

बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती

नई दिल्ली:  

बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने यहां सोमवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि 'मोदी की बौखलाहट देखकर लग रहा है कि इनके अच्छे दिन जा रहे हैं और बुरे दिन आने वाले हैं.' मायावती यहां सपा-बसपा और रालोद गठबंधन प्रत्याशी अजित बालियन के समर्थन में एक जनसभा के दौरान भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला. उन्होंने कहा, "प्रधानमंत्री मोदी को अपने गिरेबां में झांक लेना चाहिए, भाजपा और मोदी की बौखलाहट से लग रहा है कि इनके अच्छे दिन जा रहे हैं, और बुर दिन आने वाले हैं. प्रधानमंत्री अपनी असफलता को छिपाने के लिए गठबंधन के खिलाफ बोल रहे हैं."

बसपा मुखिया ने कहा, "प्रधानमंत्री 2019 के लोकसभा चुनाव से पहले से ही तरह-तरह के हथकंडे अपना रहे हैं और वादे कर रहे हैं. मोदी ईमानदार होते तो वह चुनाव से पहले शिलान्यास और झूठी घोषणाएं नहीं करते."

यह भी पढ़ें- जया प्रदा प्रकरण से भड़के आजम खान ने एक फिर दिया विवादित बयान, पढ़ें पूरी खबर

उन्होंने कहा कि आजादी के बाद देश की सत्ता कांग्रेस-भाजपा समेत अन्य दलों के हाथ में रही है, कांग्रेस की नीति हमेशा गलत रही है. वर्तमान भाजपा सरकार झूठे वादे और अपने क्रिया-कलाप के चलते चली जाएगी. मोदी ने पिछले आम चुनाव में दलित, मुस्लिम सहित सर्वसमाज से जो वादे किए थे, वे पूरे नहीं किए.

मायावती ने कहा कि कांग्रेस पार्टी का देश के कई राज्यों में जनाधार घट गया है. वह गरीबों के खाते में 72 हजार रुपये देने का वादा कर रही है, लेकिन इससे कोई फायदा नहीं होना है. गठबंधन के लोगों को इनके झांसे में नहीं आना है.

उन्होंने कहा कि पूर्व की कांग्रेस सरकार की तरह भाजपा सरकार में भी देश की स्थिति जस की तस है. आरक्षण नीति भी सही से क्रियान्वित नहीं हुई. हर दलित व मुस्लिम समेत कई जातियों के लोगों की स्थिति में कोई सुधार नहीं हुआ. इस सरकार में भेदभाव की राजनीति और जुल्म हो रहा है.

First Published: Monday, April 15, 2019 05:27 PM
Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

RELATED TAG: Lok Sabha Elections 2019, Bahujan Samaj Party, Bsp, Mayawati, Bharatiya Janata Party, Bjp, Prime Minister Modi,

डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

न्यूज़ फीचर

वीडियो