BREAKING NEWS
  • पीएमसी बैंक घोटाला और अर्थव्‍यवस्‍था की खराब हालत को लेकर कपिल सिब्‍बल ने मोदी सरकार को घेरा- Read More »
  • सिक्‍सर किंग युवराज सिंह का छलका दर्द, बोले- योयो के वक्‍त दादा काश आप बीसीसीआई के बॉस होते- Read More »
  • मिठाई का एक डिब्बा ही बन गया अहम सुराग, कमलेश तिवारी के कातिलों तक ऐसे पहुंची पुलिस- Read More »

मायावती ने बीजेपी को चेताया कहा, अच्छे दिन जा रहे हैं, बुरे दिने आने वाले हैं

IANS  |   Updated On : April 15, 2019 05:28:55 PM
बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती

बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने यहां सोमवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि 'मोदी की बौखलाहट देखकर लग रहा है कि इनके अच्छे दिन जा रहे हैं और बुरे दिन आने वाले हैं.' मायावती यहां सपा-बसपा और रालोद गठबंधन प्रत्याशी अजित बालियन के समर्थन में एक जनसभा के दौरान भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला. उन्होंने कहा, "प्रधानमंत्री मोदी को अपने गिरेबां में झांक लेना चाहिए, भाजपा और मोदी की बौखलाहट से लग रहा है कि इनके अच्छे दिन जा रहे हैं, और बुर दिन आने वाले हैं. प्रधानमंत्री अपनी असफलता को छिपाने के लिए गठबंधन के खिलाफ बोल रहे हैं."

बसपा मुखिया ने कहा, "प्रधानमंत्री 2019 के लोकसभा चुनाव से पहले से ही तरह-तरह के हथकंडे अपना रहे हैं और वादे कर रहे हैं. मोदी ईमानदार होते तो वह चुनाव से पहले शिलान्यास और झूठी घोषणाएं नहीं करते."

यह भी पढ़ें- जया प्रदा प्रकरण से भड़के आजम खान ने एक फिर दिया विवादित बयान, पढ़ें पूरी खबर

उन्होंने कहा कि आजादी के बाद देश की सत्ता कांग्रेस-भाजपा समेत अन्य दलों के हाथ में रही है, कांग्रेस की नीति हमेशा गलत रही है. वर्तमान भाजपा सरकार झूठे वादे और अपने क्रिया-कलाप के चलते चली जाएगी. मोदी ने पिछले आम चुनाव में दलित, मुस्लिम सहित सर्वसमाज से जो वादे किए थे, वे पूरे नहीं किए.

मायावती ने कहा कि कांग्रेस पार्टी का देश के कई राज्यों में जनाधार घट गया है. वह गरीबों के खाते में 72 हजार रुपये देने का वादा कर रही है, लेकिन इससे कोई फायदा नहीं होना है. गठबंधन के लोगों को इनके झांसे में नहीं आना है.

उन्होंने कहा कि पूर्व की कांग्रेस सरकार की तरह भाजपा सरकार में भी देश की स्थिति जस की तस है. आरक्षण नीति भी सही से क्रियान्वित नहीं हुई. हर दलित व मुस्लिम समेत कई जातियों के लोगों की स्थिति में कोई सुधार नहीं हुआ. इस सरकार में भेदभाव की राजनीति और जुल्म हो रहा है.

First Published: Apr 15, 2019 05:27:35 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो