logo-image

कांग्रेस के प्रदर्शन में सोनिया गांधी ने पीएम नरेंद्र मोदी को Bluff Master कहा

एक दिन पहले मंगलवार को भी प्रेस कांफ्रेंस कर उन्‍होंने पीएम नरेंद्र मोदी पर करारा हमला बोला था और उन्‍हें बिचौलिया तक कहा था.

Updated on: 13 Feb 2019, 11:50 AM

नई दिल्ली:

कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी बुधवार को लगातार दूसरे दिन भी राफेल मुद्दे पर प्रेस कांफ्रेंस कर सकते हैं. एक दिन पहले मंगलवार को भी प्रेस कांफ्रेंस कर उन्‍होंने पीएम नरेंद्र मोदी पर करारा हमला बोला था और उन्‍हें बिचौलिया तक कहा था. इससे पहले राहुल गांधी 'चौकीदार चोर है' का नारा बुलंद करते रहे हैं. इस बीच बुधवार को कांग्रेस की ओर से संसद भवन परिसर में आयोजित प्रदर्शन में कांग्रेस की मार्गदर्शक सोनिया गांधी ने पीएम नरेंद्र मोदी ब्‍लफ मास्‍टर कहा. इस दौरान कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी और पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह भी मौजूद थे. 

इससे पहले मंगलवार को राहुल गांधी ने दावा किया था कि एक नया ईमेल सामने आया है, जिसमें रक्षा सौदों से पहले अनिल अंबानी के फ्रांस के रक्षा मंत्री से मुलाकात की बात है. राहुल गांधी ने सवाल उठाया कि राफेल सौदे से पहले अनिल अंबानी को इसकी जानकारी कैसे हुई. इसके लिए आपराधिक केस बनना चाहिए और पीएम नरेंद्र मोदी पर मुकदमा होना चाहिए. 

राहुल गांधी ने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अनिल अंबानी के लिए मिड्लमैन का काम कर रहे थे. इससे पहले राहुल गांधी ने चौकीदार चोर है कहा था, अब उन्‍होंने पीएम को बिचौलिया भी करार दिया है. राहुल गांधी ने आरोप लगाया कि राफेल डील से 10 दिन पहले ही अनिल अंबानी को पता चल गया था.

राहुल गांधी ने पीएम पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा, पीएम ने गोपनीयता तोड़ी, इसके लिए आपराधिक केस दर्ज होना चाहिए. उन्‍होंने शपथ तोड़ी, जिसके बाद उन्‍हें जेल भेजा जाना चाहिए. राहुल गांधी ने कहा, पीएम नरेंद्र मोदी एक भ्रष्‍ट आदमी हैं. उन्‍होंने अनिल अंबानी को डिफेंस सीक्रेट बताकर बिचौलिये का काम किया और साथ ही देश की सुरक्षा के साथ समझौता किया. राहुल गांधी ने सीएजी रिपोर्ट को चौकीदार जनरल रिपोर्ट करार दिया. आप मेरे खिलाफ जितनी जांच कराना है करा लो, लेकिन देश की सुरक्षा से समझौता मत करो. आप जिसको जेल में डालना है डालो, लेकिन राफेल डील में जो भ्रष्‍टाचार हुआ है उसकी भी जांच कराओ.