logo-image

सर्जिकल स्ट्राइक के राजनीतिकरण से भाजपा को चुनाव में मदद नहीं मिलेगी : केजरीवाल

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने 'सर्जिकल स्ट्राइक' का रीजनीतिकरण किया है

Updated on: 12 Mar 2019, 03:21 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली के मुख्यमंत्री व आम आदमी पार्टी (आप) के नेता अरविंद केजरीवाल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (BJP) को पाकिस्तान में आतंकी शिविरों पर 'सर्जिकल स्ट्राइक '(SURGICAL STRIKE) का राजनीतिकरण करने से दिल्ली में लोकसभा चुनाव (LOK SABHA ELECTION 2019) में मदद नहीं मिलेगी. उन्होंने यहां संवाददाताओं से कहा, "पुलवामा हमले (PULWAMA ATTACK) के बाद भारत-पाकिस्तान (INDO-PAKISTAN) सीमा पर जो भी हुआ और भाजपा जिस तरीके से उसे पेश कर कर रही है, उसने इसका राजनीतिकरण कर दिया है. यह भाजपा (BJP) को नुकसान पहुंचा रहा है. ऐसी धारणा है कि इससे भाजपा (BJP) को मदद मिलेगी लेकिन ऐसा नहीं है, दिल्ली में तो कम से कम ऐसा नहीं होगा."

ये भी पढ़ें - BJP के गढ़ विदिशा में क्या सेंध लगा पाएगी कांग्रेस, जानिए यहां का समीकरण

केजरीवाल (KEJRIWAL) ने कहा कि लोग अब बड़ी संख्या में बंट गए हैं, एक तो वे जो 'मोदी भक्त' हैं और दूसरे वे जो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM NARENDRA MODI) का समर्थन नहीं करते. उन्होंने कहा कि आप पार्टी मोदी को हराने के लिए वह सब करेगी, जो उसके बस में है.

ये भी पढ़ें - विदिशा सांसद और भारत की पहली महिला विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के बारे में एक नजर

केजरीवाल ने यह भी कहा कि कई लोगों ने मुझे बताया कि उन्हें लोकसभा चुनाव से ठीक पहले पुलवामा जैसे हमले की आशंका थी.उन्होंने कहा, "मैं सिर्फ वो कह रहा हूं, जो लोगों ने हमें बताया..उन्होंने हमें बताया था कि उन्हें बीते दो वर्षो से ऐसी आशंका थी कि वे (BJP) या तो राम मंदिर पर संघर्ष को हवा देंगे या भारत-पाकिस्तान के बीच तनाव पैदा कर देंगे."