logo-image

दिल्लीवाले आज कह रहे हैं पीएम मोदी दिल्ली के लिए हानिकारक हैं : अरविंद केजरीवाल

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल एक बार फिर से मोदी सरकार पर हमला बोला है. केजरीवाल ने पीएम मोदी को दिल्ली के लिए हानिकारक बताया.

Updated on: 30 Nov 2018, 05:00 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल एक बार फिर से मोदी सरकार पर हमला बोला है. केजरीवाल ने पीएम मोदी को दिल्ली के लिए हानिकारक बताया. अरविंद केजरीवाल ने कहा, ‘सारे दिल्लीवाले आज कह रहे हैं कि मोदी जी दिल्ली के लिए हानिकारक है, दिल्लीवालों से पूछ के देखो. वो (पीएम मोदी) दिल्ली के हर काम में टांग अड़ाते हैं.’ शुक्रवार को अरविंद केजरीवाल किसान आंदोलन में शामिल हुए. किसान रैली को संबोधित करते हुए केजरीवाल ने कहा, ‘जिस देश के भीतर किसानों को हत्या करनी पड़ रही है, जिस देश का किसान खुद भुखमीर का शिकार हो ऐसा देश कभी तरक्की नहीं कर सकता है. बीजेपी ने जो किसानों से किए उन वादों से वो मुकर गई.

केजरीवाल ने कहा कि किसानों को 100 रुपए में से 50 रुपए देने का वादा किया गया था, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. सबसे पहले जितना कर्ज किसानों का है वो सारा माफ होना चाहिए. इसके साथ ही फसल का पूरा दाम मिलना चाहिए.

और पढ़ें : Rajasthan Election : यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने फिर दिया हनुमान जी पर ऐसा बयान, महंत हुए नाराज

दिल्ली के सीएम ने कहा कि अभी लोकसभा चुनाव में वक्त है मैं केंद्र सरकार से मांग करता हूं कि वो स्वामीनाथन रिपोर्ट को लागू करे वरना 2019 में किसान कयामत ढाह देंगे.