यूपी : बांदा में 4 साल की मासूम से गैंगरेप, आरोपी गिरफ्तार

पीड़ित बच्ची को गंभीर हालत में इलाज के लिए जिले के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां से चिकित्सकों ने उसे कानपुर रेफर कर दिया है।

  |   Updated On : July 11, 2018 05:00 PM
यूपी में 4 साल की बच्ची से गैंगरेप (सांकेतिक चित्र)

यूपी में 4 साल की बच्ची से गैंगरेप (सांकेतिक चित्र)

बांदा:  

उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में मासूम बच्चियों के साथ हो रही रेप की घटनाओं पर विराम नहीं लग पा रहा है।

पांच दिनों पहले ही छह साल की बच्ची से रेप का मामला अभी ठंडा नहीं हुआ था कि मंगलवार और बुधवार की रात मां के साथ घर के बाहर सो रही एक चार साल की बच्ची को अगवा कर उसके साथ गैंगरेप किए जाने का मामला सामने आया है।

पुलिस उपाधीक्षक राघवेन्द्र सिंह ने बताया, 'गिरवां थाने के एक गांव में मंगलवार और बुधवार की रात करीब ढाई बजे अपनी मां के साथ घर के बाहर सो रही चार साल की बच्ची को गांव के ही दो युवक कल्लू माली (26) और नत्थू शर्मा (30) उठा ले गए और उसके साथ रेप की घटना को अंजाम दिया है। सूचना पर घटनास्थल पहुंची पुलिस ने दोनों आरोपी युवकों को खोजबीन के दौरान नशे की हालत में बच्ची सहित गिरफ्तार कर लिया है।'

उन्होंने बताया, 'पीड़ित बच्ची को गंभीर हालत में इलाज के लिए जिले के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां से चिकित्सकों ने उसे कानपुर रेफर कर दिया है।'

उन्होंने बताया, 'बच्ची की मां की तहरीर पर दोनों आरोपियों के खिलाफ अपहरण, दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।'

यहां बता दें कि सात जुलाई की रात शहर कोतवाली क्षेत्र की अतर्रा चुंगी चौकी के पास सड़क किनारे अपने परिवार के साथ सो रहीं छह साल और आठ साल की दो बच्चियों का एक ई-रिक्शा चालक ने अपहरण कर लिया था।

आठ साल की बच्ची तो किसी तरह उसके चंगुल से छूट कर भाग गई थी, लेकिन उसने छह साल की बच्ची को अपनी हवश का शिकार बना डाला था।

और पढ़ें: यूपीएससी टॉपर के 'रेपिस्तान' ट्वीट को लेकर जम्मू-कश्मीर सरकार ने जारी किया नोटिस

First Published: Wednesday, July 11, 2018 04:36 PM

RELATED TAG: Gangrape, Up, Banda, Minor Girl,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो