logo-image

नशीली चाय पिलाकर घरवालों को किया बेहोश,  फिर प्रेमी संग मिलकर ससुर को दी दर्दनाक मौत, जानें क्यों? 

UP: उत्तर प्रदेश के बुलदंशहर से दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है.  यहां एक महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर न केवल ससुर की हत्या की खौफनाक साजिश रची, बल्कि रात के अंधेरे में घटना को अंजाम भी दे डाला.

Updated on: 18 Dec 2023, 08:57 PM

New Delhi:

UP: उत्तर प्रदेश के बुलदंशहर से दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है.  यहां एक महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर न केवल ससुर की हत्या की खौफनाक साजिश रची, बल्कि रात के अंधेरे में घटना को अंजाम भी दे डाला. लोगों को घटना की जानकारी तब हुई जब अगली सुबह 65 वर्षीय शख्स का शव गांव के ही तालाब में पड़ा दिखाई दिया.  घटना की जानकारी लगते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और मामले की जांच शुरू की. लेकिन पुलिस के पास न तो कई क्लू था और न कोई लीड़. ऐसे में घटना का खुलासा करने के लिए पुलिस को लोहो के चने चबाने पड़े. आखिरकार पुलिस के हाथ एक ऐसा सबूत लगा कि केस परत दर परत खुलता चला गया.


यह खबर भी पढ़ें- Delhi Excise Policy: CM अरविंद केजरीवाल को ED ने भेजा दूसरा समन, 21 दिसंबर को पूछताछ के लिए बुलाया

दरअसल, नरसेना थाना क्षेत्र के जलालपुर गांव में लोगों ने 15 दिसबंर की सुबह एक लाश तालाब में पड़ी देखी. मामले की जानकारी पुलिस तक पहुंची तो पता चला कि शव गांव के ही 65 वर्षीय नत्थू का था.  पुलिस ने एफआईआर दर्ज की जांच शुरू की. जांच में पुलिस ने गांव के सीसीटीवी फुटेज तलाशने शुरू किए तो एक फुटेज में मृतक नत्थू रात के अंधेरे में अपनी छोटी बहू के साथ जाता नजर आया. बस फिर क्या था. पुलिर ने महिला को हिरासत में ले लिया और सख्ताई से पूछताछ शुरू की.  हालांकि शुरुआत में उसके पुलिस को गुमराह करने का प्रयास किया, लेकिन बाद में सच्चाई बताने को मजबूर हो गई. उसने बताया कि उसका मुजफ्फरनगर निवारी मोहम्मद नाम के एक शख्स से प्रेम संबंध था और उसके ससुर को इस बात की जानकारी लग गई थी.

यह खबर भी पढ़ें- Security breach in Lok Sabha: लोकसभा की सुरक्षा में बड़ी चूक, सुरक्षा घेरा तोड़कर विजिटर गैलरी में कूदे 2 लोग, देखें VIDEO

आरोपी महिला ने बताया कि सुसर नत्थू दोनों के अफेयर में बाधा बन रहा था, जिसको रास्ते से हटाने के लिए उसने प्रेमी संग मिलकर उसकी हत्या की साजिश रच डाली. स्यानी क्षेत्राधिकारी ने घटना का खुलासा करते हुए बताया कि प्लानिंग के तहत आरोपी महिला ने अपने परिजनों को चाय में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया.  जब सब सो गए तो वह किसी बहाने से अपने ससुर को लेकर गांव से बाहर आ गईस जहां पहले से ही घात लगाए बैठा उसके प्रेमी जान मोहम्मद ने चाकू और ईंट मारकर उसकी हत्या कर दी.