logo-image

UP Crime: निर्दयी माता-पिता ने तांत्रिक के कहने पर दे दी बेटी की बलि, वजह जान उड़ जाएंगे होश

UP Crime: उत्तर प्रदेश के गोंडा से शर्मनाक व हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है. जहां एक निर्दयी माता-पिता ने अपनी ही 22 माह की बच्ची की बलि चढ़ा दी. हैवान तांत्रिक के कहने पर उन्होने ये शर्मनाक व रोंगटे खड़े कर देने वाला काम किया.

Updated on: 02 Nov 2023, 12:59 PM

highlights

  • तंत्र-मंत्र के चक्कर में 22 माह की मासूम की ले ली जान
  • पुलिस ने तांत्रिक और उसकी पत्नी सहित चार आरोपियों को किया गिरफ्तार
  • बेटे की चाहत का लालच देकर कराई मासूम बिटिया की हत्या

नई दिल्ली :

UP Crime: उत्तर प्रदेश के गोंडा से शर्मनाक व  हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है. जहां एक निर्दयी माता-पिता ने अपनी ही 22 माह की बच्ची की बलि चढ़ा दी. हैवान तांत्रिक के कहने पर उन्होने ये शर्मनाक व रोंगटे खड़े कर देने वाला काम किया. जानकारी के मुताबिक तांत्रिक ने उन्हें बेटे की चाह में बेटी की बलि देने की डिमांड की थी. फिलहाल आरोपी मां सहित चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. साथ ही मृतक बच्ची का अंतिम संस्कार कर दिया गया है. 22 माह की मासूम की बलि देने की खबर इलाके में चर्चा का विषय बनी है... 

यह भी पढ़ें : EPFO: नौकरीपेशा लोगों को मिला दिवाली गिफ्ट, पीएफ अकाउंट में जमा होगा ब्याज का पैसा

तंत्र मंत्र के चक्कर किया अपराध
जिले के खोडारे थाना क्षेत्र के केशव नगर ग्रंट गांव के बाहर गन्ने के खेत में 22 माह की बच्ची का शव मिलने से सनसनी फैल गई थी. 16 सितंबर को घर से अचानक बच्ची गायब हुई और 2 दिन बाद 18 सितंबर को उसका शव सड़क के किनारे पड़ा मिला था. जिसकी सूचना पुलिस को दी गई थी. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की छानबीन की. लेकिन एक माह तक कोई सुराग पुलिस को नहीं मिल पाया था.  पुलिस अधीक्षक अंकित मित्तल ने सीओ क्राइम, सीओ मनकापुर, स्वाट टीम और सर्विलांस टीम को घटना के खुलासे का निर्देश दिया था. 

तांत्रिक के कहने पर किया घिनोना काम
घटना का खुलासा पुलिस ने दो माह बाद किया अलगू नामक व्यक्ति ने अपनी साली प्रियंका के कहने पर 22 महीने की मासूम बच्ची की जान ली है. इस गांव के ही रहने वाले तांत्रिक महंगी और उसकी पत्नी जोखना को 5 हजार रुपए झाड़ फूंक के लिए दिए और उन्हीं के कहने पर बलि भी दे दी. ये घिनौना काम बेटे की चाह में तांत्रिक के कहने पर किया गया.  पुलिस ने हत्या में शामिल अलगू की साली प्रियंका उर्फ प्रीति, महंगी उसकी पत्नी जोखना और अलगू को गिरफ्तार कर लिया है. सभी आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है.