logo-image

Umesh Pal Murder: असद को खोजने में यूपी पुलिस फेल, 7 राज्यों में तलाश के बाद भी हाथ खाली

Umesh Pal Murder Case: उमेश पाल मर्डर केस पुलिस के लिए भी सिरदर्द बनता जा रहा है. अतीक के वांटेड बेटे असद को पुलिस कई दिनों से तलाश कर रही है. सिर्फ यूपी में ही नहीं बल्कि पुलिस की टीमें यूपी के बाहर भी 6 राज्यों में डेरा डाले हैं. यही नहीं नेपाल और

Updated on: 30 Mar 2023, 12:38 PM

highlights

  • आगरा से लेकर नेपाल-भूटान तक अतीक के बेटे की तलाश जारी 
  • कुल 22 टीमें कर रहीं तलाश, नहीं लग रहा सुराग 
  • दिल्ली, महाराष्ट्र, झारखंड, बिहार, पश्चिम बंगाल, हरियाणा 

नई दिल्ली :

Umesh Pal Murder Case: उमेश पाल मर्डर केस पुलिस के लिए भी सिरदर्द बनता जा रहा है. अतीक के वांटेड बेटे असद को पुलिस कई दिनों से तलाश कर रही है. सिर्फ यूपी में ही नहीं बल्कि पुलिस की टीमें यूपी के बाहर भी 6 राज्यों में डेरा डाले हैं. यही नहीं नेपाल और भूटान में भी असद की तलाश पुलिस कर रही है. लेकिन इतनी तलाश के बाद भी पुलिस के हाथ अभी तक खाली हैं. जानकारी के मुताबिक असद की तलाश में 22 टीमें लगी हैं. आगरा से लेकर नेपाल तक हर दिन छापेमारी की खबरे आ रही हैं. लेकिन असद कहां छिपा है इसका कोई सुराग अभी तक नहीं लग पाया है.

यह भी पढ़ें : GOVT Scheme: अब बेरोजगारों के आए अच्छे दिन, प्रतिमाह मिलेंगे 8,000 रुपए

आखिर कहां गया असद?
जानकारी के मुताबिक दिल्ली, महाराष्ट्र, झारखंड, बिहार, पश्चिम बंगाल, हरियाणा और पंजाब राज्य में अलग-अलग पुलिस की टीमें असद को तलाश रही हैं. क्योंकि पुलिस को असद के छिपे होने की सूचना इन राज्यों में ही मिली थी. पुलिस को असद  की तलाश करते हुए लगभग 1 माह का समय होने वाला है. आपको बता दें कि 24 फरवरी को राजू पाल हत्याकांड के गवाह रहे उमेश पाल की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. जिसका दिल दहला देने वाली फुटेज भी सामने आई थी. तभी से पुलिस की टी असद की तलाश में जुटी है.

असद के रूप में हुई थी शूटर की पहचान 
आपको बता दें कि 24 फरवरी को हुई घटना की सीसीटीवी फुटेज में शूटर की पहचान अतीक के बेटे असद के रूप में हुई थी. तभी से पुलिस असद की तलाश कर रही है. घटना के ज्यादातर आरोपी या तो पकड़े गए हैं या एनकाउंटर में मारे गए हैं. लेकिन असद को पुलिस अब तक नहीं तलाश पाई है. असद की गिरफ्तारी अब पुलिस के गले की फांस बनती जा रही है. क्योंकि मुख्यमंत्री खुद केस को लेकर बहुत संजिदा हैं. हर रोज डीजीपी यूपी से केस के सिलसिले में फीड़बैक लिया जा रहा है.