logo-image
लोकसभा चुनाव

Shraddha Murder Case: दिल्ली पुलिस को मिला अहम सबूत, हाथ लगा खास ऑडियो

दिल्ली के श्रद्धा हत्याकांड मामले में अहम सबूत सामने आया है. पुलिस के हाथ कई दिनों की जांच पड़ताल के बाद आरोपी आफताब पूनावाला का ऑडियो लगा है.

Updated on: 26 Dec 2022, 11:25 AM

highlights

  • ऑडियो का मिलान आफताब की आवाज से करेगी पुलिस
  • महरौली और गुरुग्राम के जंगलों से कई हड्डियां मिल चुकी हैं
  • आफताब ने श्रद्धा की 18 मई को हत्या कर दी थी

नई दिल्ली:

Shraddha Murder Case: दिल्ली के श्रद्धा हत्याकांड मामले में अहम सबूत सामने आया है. पुलिस के हाथ कई दिनों की जांच पड़ताल के बाद आरोपी आफताब पूनावाला का ऑडियो लगा है. इस ऑडियो में आफताब और श्रद्धा के बीच झगड़े के कुछ अंश हैं. इससे यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि अफताब श्रद्धा को टॉर्चर करता था. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, दिल्ली पुलिस इस ऑडियो को बड़ा सबूत बता रही है. अधिकारियों का कहना है कि इस सबूत से हत्या का मोटिव साबित होता है. अब पुलिस इस ऑडियो का मिलान आफताब की आवाज से करेगी. इसके लिए वह आफताब की आवाज का सैंपल लेने वाली है. 

दिल्ली पुलिस को अब तक महरौली और गुरुग्राम के जंगलों से कई हड्डियां मिल चुकी हैं. उनका डीएनए सैंपल श्रद्धा के पिता विकास वॉल्कर के डीएनए से मेल खा गया था. पुलिस को महरौली और गुरुग्राम के जंगलों से जबड़ा, जांघ की हड्डी सहित शरीर के कई अंग मिले थे. जंगलों में मिली इन हड्डियों को दिल्ली पुलिस ने जांच के लिए लैब भेजा था.  आरोपी को सजा दिलवाने में डीएनए रिपोर्ट अहम सबूत हो सकती है. 

ये भी पढ़ें: Unique Marriage: दूल्हे पर डोला बंदरिया का ईमान, दुल्हन को भगा कर करने लगी ऐसे काम

गौरतलब है कि आफताब पूनावाला पर अपनी लिव इन रेलशन पार्टनर श्रद्धा वॉल्कर की हत्या करने का आरोप है. आफताब ने श्रद्धा की गला दबाकर हत्या करने के बाद उसके शरीर के 35 टुकड़े कर डाले थे. बाद में टुकड़ों को फ्रीज में रखकर,एक-एक कर उसे जंगल में फेंकता रहा. आफताब ने श्रद्धा की 18 मई को हत्या कर दी थी.  

आफताब का इससे पहले पॉलीग्राफ के साथ नार्को टेस्ट भी हुआ है. इस टेस्ट में आफताब ने कुछ सवालों के जवाब सीधे तरीके से नहीं दिए हैं. ऐसा बताया जा रहा है कि पुलिस को इस टेस्ट से कोई खास सफलता हासिल नहीं हुई है. ऐसे में पुलिस अभी भी जांच पड़ताल में जुटी हुई है. अफताब से जुड़े लोगों से पूछताछ कर रही है.