logo-image

Palghar: इवनिंग वॉक पर निकले कपल को पकड़ा,  प्रेमी को पेड़ से बांधकर प्रेमिका से गैंगरेप

Palghar Gangrape : महाराष्ट्र के पालघर से बड़ी खबर सामने आई है. यहां इवनिंग वॉक पर निकले एक प्रेमी युगल को कुछ लोगों ने पकड़ लिया और दो लोगों ने प्रेमी से सामने ही युवती का रेप किया. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया

Updated on: 25 Mar 2023, 04:37 PM

New Delhi:

Palghar Gangrape : महाराष्ट्र के पालघर से बड़ी खबर सामने आई है. यहां इवनिंग वॉक पर निकले एक प्रेमी युगल को कुछ लोगों ने पकड़ लिया और दो लोगों ने प्रेमी से सामने ही युवती का रेप किया. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल चेकअप के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कथित घटना बुधवार शाम की है. घटना के समय प्रेमी जोड़ा शाम की सैर पर निकला था, लेकिन रास्ते में कुछ लोगों ने उनको रोक लिया और उन्होंने प्रेमी को वहीं एक पेड़ से बांध दिया. आरोपियों में से दो ने प्रेमी के सामने ही उसकी प्रेमिका का रेप किया. 

Sarkari Yojana: किसानों की हुई चांदी, अब सरकार देगी 15 लाख रुपए...जल्द करें आवेदन

लड़की को सुनसान जगह पर खींचकर ले गए

पुलिस ने बताया कि आरोपियों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश कर दिया गया है. जहां से उनको 27 मार्च तक के पुलिस रिमांड में भेज दिया गया है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पीड़िता अपने प्रेमी के साथ एक पहाड़ी पर टहलने गई थी. यहां आरोपियों और पीड़िता के प्रेमी के बीच पहले तो जमकर बहस हुई और फिर हाथापाई हो गई. इसके बाद आरोपियों ने प्रेमी को बीयर खाली बोतल से मारा और उसके पेड़  से बांधकर वो लड़की को सुनसान जगह पर खींचकर ले गए. दोनों आरोपियों ने बारी बारी से लड़की के साथ रेप किया. आरोप है कि उन्होंने पीड़िता का पर्स भी जला दिया. 

राहुल गांधी की सांसदी खत्म करने वाले कानून के प्रावधान को सुप्रीम कोर्ट में दी गई चुनौती

पुलिस के पेड़ से बंधे प्रेमी को छुड़ाया

वहां से छुटकर पीड़िता ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस के पेड़ से बंधे प्रेमी को छुड़ाया. फिलहाल पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.