logo-image

Nikki Murder Case: निक्की यादव की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में चौंकाने वाला खुलासा, हत्या की असली वजह आई सामने

Nikki Murder Case : देश की राजधानी दिल्ली में श्रद्धा वॉलकर मर्डर केस जैसी दिल दहलाने वाली एक और घटना सामने आई है. एक युवक ने पहले अपनी प्रेमिका की हत्या की और उसके शव को फ्रीज में डाल दिया.

Updated on: 15 Feb 2023, 05:03 PM

highlights

  • निक्की यादव की हत्या की वजह दम घुटना था 
  • शरीर पर चोट के कोई दूसरे निशान नहीं मिले
  • लड़की के गले पर चोट के मिले निशान

नई दिल्ली:

Nikki Murder Case : देश की राजधानी दिल्ली में श्रद्धा वॉलकर मर्डर केस जैसी दिल दहलाने वाली एक और घटना सामने आई है. एक युवक ने पहले अपनी प्रेमिका की हत्या की और उसके शव को फ्रीज में डाल दिया. दिल्ली पुलिस ने नजफगढ़ के मित्रांग गांव स्थित ढाबे के फ्रिज में रखे लड़की के शव को बरामद कर लिया है. दिल्ली पुलिस ने शव अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. निक्की यादव (Nikki Murder Case) की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है. (Nikki Murder Case)

पुलिस सूत्रों के अनुसार, निक्की यादव की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि हत्या की वजह दम घुटना था. डॉक्टरों का कहना है कि जब बॉडी फ्रिज में थी तो सही वक्त बता पाना मुश्किल होता है, क्योंकि फ्रीज में नेचुरल प्रोसेस नहीं होता है. शरीर पर चोट के कोई दूसरे निशान नहीं मिले हैं, लेकिन गले पर निशान मिले हैं. ऐसे में निक्की यादव (Nikki Murder Case) की हत्या गला दबाकर की गई थी. (Nikki Murder Case)

यह भी पढ़ें : Pakistan: पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान को जाना पड़ेगा जेल! कोर्ट ने खारिज की अंतरिम जमानत

पोस्टमार्टम के बाद दिल्ली पुलिस ने लड़की के परिजनों को शव सौंप दिया है. अब घरवालों ने निक्की के अंतिम संस्कार की तैयारी शुरू कर दी है. बताया जा रहा है कि करीब डेढ़ घंटे में शव गांव पहुंच जाएगा. आपको बता दें कि उसके दोस्त साहिल ने निक्की यादव की हत्या कर दी थी. निक्की दिल्ली में मेडिकल प्रवेश परीक्षा की तैयारी कर रही थी. वहीं, निक्की यादव हत्याकांड (Nikki Murder Case) में दिल्ली महिला आयोग ने पुलिस को नोटिस भेजा है. आयोग ने दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच को इस मामले से जुड़ी सभी जानकारी मांगी है. (Nikki Murder Case)