logo-image

Mira Road Murder: शव को काटा, उबाला और भूना, अब आरोपी की बात सुन पुलिस हैरान

Mira Road Murder: देश में रह-रह कर लिव-इन पार्टनर की हत्याओं के मामले सामने आ रहे हैं. ऐसी घटना महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में घटी है. यहां एक शख्स ने महिला की हत्या कर उसके शव के छोटे-छोटें टुकडे किए

Updated on: 09 Jun 2023, 09:29 AM

New Delhi:

Mira Road Murder: देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में लिव-इन पार्टनर ने साथ घटी जघन्य घटना के आरोपी ने पुलिस पूछताछ में बड़ा खुलासा किया है. अपनी लिव-इन पार्टनर 32 वर्षीय सरस्वती वैद्य की निर्मम हत्या के बाद उसकी बॉडी के टुकडे़ कर प्रेशर कूकर में उबालने और मिक्सी में पीसने वाले आरोपी मनोज ने पुलिस को बताया कि वह एचआईवी पॉजिटिव है और उसके मृतका के बीच शारीरिक संबंध नहीं थे. आपको बता दें कि मुंबई के मीरा रोड स्थित गीता नगर इलाके में घटी हत्या के इस वारदान से पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है. 

यह खबर भी पढ़ें- Cyclone Biparjoy: भारत की तरफ बढ़ रहा चक्रवाती तूफान, इन राज्‍यों पर खतरा

मृतका सरस्वती को अपनी बेटी की तरह मानता था आरोपी

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार आरोपी मनोज साने ने पुलिस पूछताछ में बताया कि मृतका सरस्वती को वह अपनी बेटी की तरह मानता था. उसने पुलिस को बताया कि सरस्वती ने 3 जून को सुसाइड कर लिया था, जिससे वह बुरी तरह से घबरा गया था. उसको डर था कि कहीं वह सरस्वती सुसाइड केस में न फंस जाए. इस डर से कथित तौर पर सरस्वती की बॉडी को ठिकाने लगाने के लिए यह सब किया. आरोपी ने पुलिस को बताया कि इस बीच उसने खुद भी सुसाइड करने का प्लान बनाया था. 

यह खबर भी पढ़ें- PM Kisan Yojana: किसानों की बल्ले-बल्ले, अब किसानों को 6 की जगह मिलेंगे 10 हजार रुपए!

पुलिस नहीं गिन पाई शव के टुकडे़

फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ में जुटी है. पुलिस आरोपी के बयान को पूरी तरह से सच नहीं मान कर चल रही है और उससे अलग-अलग एंगल पर पूछताछ की जा रही है. पुलिस के अनुसार पेड़ काटने वाली मशीन ने बॉडी के इतने छोटे-छोटे टुकड़े किए गए थे कि उनका गिनने में मुश्किल हो रही है. पुलिस ने बताया कि बॉडी को ठिकाने लगाने के लिए आरोपी ने टुकड़ों को प्रेशर कुकर में उबाला था. जिसके बाद उसने टुकड़ों को घर के बर्तनों ( बाल्टी, टब और कुकर आदि ) में भरकर रखा था. पुलिस पूछताछ में यह भी सामने आया है कि उसने शव के टुकड़ों को उबालने के साथ गैस पर भूना भी था. 

फिलहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है. मुंबई पुलिस के डीसीपी जंयत बजबाले ने बताया कि आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया है, जहां से उसको 16 जून तक के लिए पुलिस रिमांड में भेजा गया है.