logo-image

Man lost wife in Gambling: जुए में पत्नी को हार बैठा पति, महिला बोली- मेरे साथ उसका दोस्त...

सट्टा खेलते हुए शख्स ने बीवी को दांव पर लगाया और अंत में उसे हार बैठा. ये चौंकाने वाली घटना उत्तर प्रदेश के मेरठ शहर की है, जहां लिसाड़ी गेट के पूर्वा अहमदनगर निवासी एक शख्स अक्सर अपने जिग्री दोस्तों के साथ नशे में धुत्त जुआ खेला करता. कई बार बीवी के

Updated on: 21 May 2023, 04:28 PM

मेरठ:

Man lost wife in Gambling: सट्टा खेलते हुए शख्स ने बीवी को दांव पर लगाया और अंत में उसे हार बैठा. ये चौंकाने वाली घटना उत्तर प्रदेश के मेरठ शहर की है, जहां लिसाड़ी गेट के पूर्वा अहमदनगर निवासी एक शख्स अक्सर अपने जिग्री दोस्तों के साथ नशे में धुत्त जुआ खेला करता. कई बार बीवी के रोकने पर भी वो नहीं सुनता और लड़ाई-झगड़ा करके जुआ खेलने चला जाता, लेकिन इस बार जुआ खेलने के दौरान वो इस कदर नशे में था कि उसने अपनी बीवी को ही दांव पर लगा दिया और फिर उसे हार बैठा. 

महिला के मुताबिक देर रात जब वो घर लौटा, तो बीवी से आपबीती बताने लगा, साथ ही वो उसे अपने दोस्त के पास जाने का दबाव बनाने लगा. इसपर महिला बुरी तरह डर गई और फौरन पुलिस थाना पहुंची, जहां उसने पुलिस के सामने पति की करतूत को तफ्सील से बयान किया. महिला से प्राप्त शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी और फिलहाल हर पहलू की जांच बारीकी से की जा रही है.

पति पर महिआ के गंभीर आरोप

पुलिस पूछताछ में महिला ने बताया कि, उसके पति को जुआ खेलने की बुरी लत है. वो अक्सर अपने दोस्तों के साथ मिलकर जुआ खेलता है. वे जुए में पैसे लगाता था, लेकिन इस बार उसके पति ने जो हरकत की उससे वो खुद भी हैरान है. महिला के मुताबिक उसका पति उसे जबरन दोस्त के पास भेजना चाहता था, जिससे वो बुरी तरह घबरा गई और फौरन थाने पहुंच गई. महिला ने बताया कि उसे अब समझ में नहीं आ रहा है कि वह आगे क्या करे. वह कैसे घर जाए. महिला ने पुलिस अधिकारियों से मदद की गुहार लगाई है. 

जल्द से जल्द कार्रवाई करेगी पुलिस  

वहीं, इस पूरे मामले पर लसेड़ी थाने के पुलिस अधिकारी ने महिला को हरसंभव मदद का भरोसा दिया है. साथ पति के खिलाफ दर्ज महिला की शिकायत पर जल्द से जल्द कार्रवाई करने की बात कही है. फिलहाल पुलिस की एक टीम उसके पति से संपर्क साधने में जुटी हुई है. पुलिस के मुताबिक पति से बात करके ही मामले में आगे किसी भी चीज का खुलासा हो पाएगा.