logo-image

Maharashtra: दामाद ने ससुराल में मचाया कत्लेआम, पत्नी समेत 5 लोगों को उतारा मौत के घाट

Maharashtra: गोविंद वीरचंद पवार नाम के एक शख्स को अपनी पत्नी के चरित्र पर शक था, जिसके चलते उसने सबसे पहले खेत पर काम कर रही अपनी पत्नी रेखा गोविंद पवार और साले ज्ञानेश्वर घोसले पर हमला कर उनकी हत्या कर दी

Updated on: 20 Dec 2023, 04:53 PM

दिल्ली :

Maharashtra: महाराष्ट्र के यवतमाल जिले से दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है. यहां एक सिरफिरे शख्स ने अपनी पूरी ससुराल को मौत के घाट उतार दिया है.  खूनी दरिंदे ने पहले अपनी पत्नी की हत्या की और फिर एक-एक कर ससुराल के हर सदस्य का बेरहमी से कत्ल कर दिया. घटना की खबर लगते ही पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस पूछताछ में आरोपी ने इस कत्लेआम को लेकर ऐसा खुलासा किया कि हर कोई हैरान रह गया. फिलहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ कई धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है.

पत्नी के चरित्र पर था शक

यह घटना कलंबा तहसील के तीरझड़ा पारधी इलाके की बताई जा रही है. यहां गोविंद वीरचंद पवार नाम के एक शख्स को अपनी पत्नी के चरित्र पर शक था, जिसके चलते उसने सबसे पहले खेत पर काम कर रही अपनी पत्नी रेखा गोविंद पवार और साले ज्ञानेश्वर घोसले पर हमला कर उनकी हत्या कर दी और फिर ससुराल पहुंचकर ससुर पंडित घोसले, साले सुनील घोसले और सास रुकमा घोसले पर भी जानलेवा हमला कर दिया. इस घटना में सास रुकमा घोसले को छोड़कर बाकि लोगों की मौके पर मौत हो गई, जबकि पुलिस ने सास को घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसने भी अगले दिन इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. चौंकाने वाली बात यह है कि घटना को अंजाम देने के बाद भी आरोपी दामाद घर से फरार नहीं हुआ, बल्कि वहीं बैठा रहा. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. 

एक-एक कर सबको उतारा मौत के घाट

घटना की जांच कर रही पुलिस ने बताया कि आरोपी को अपनी पत्नी के किसी और के साथ संबंध होने का शक था. इस बात की शिकायत उसने अपने ससुराल वालों से भी की थी. आरोपी ने अपने ससुराल वालों को बताया था कि आपकी बेटी की किसी अन्य व्यक्ति के साथ प्रेम संबंध है और वह हर समय उससे फोन पर बात करती रहती है. लेकिन ससुराल वाले अपनी बेटी का ही पक्ष ले रहे थे,  जिससे दामाद गोविंद काफी नाराज था. यही वजह है कि उसने गुस्से में आकर इस खौफनाक घटना को अंजाम दे डाला.