logo-image

मध्य-प्रदेश: डीजल चोरी के आरोप में 3 आदिवासियों की निर्वस्त्र कर पिटाई, वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कुठ लोग बड़ी बेरहमी से तीन लोगों को निंर्वस्त्र कर उनकी बेरहमी से पिटाई करते नजर आ रहे हैं।

Updated on: 16 Jul 2018, 09:35 PM

नई दिल्ली:

मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले से एक बेहद अमानवीय मामला सामने आया है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कुठ लोग बड़ी बेरहमी से तीन लोगों को निंर्वस्त्र कर उनकी बेरहमी से पिटाई करते नजर आ रहे हैं।

पुलिस ने इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के अनुसार यह वीडियो उस इलाके में स्थित ट्रांसपोर्ट कंपनी की है और वीडियों में कंपनी का मालिक ही है जो उन लोगों की पिटाई करता नजर आ रहा है।

जिले के संजीवनी नगर पुलिस थाने की प्रभारी निरीक्षक भुवनेश्वरी चौहान ने बताया, ‘घटना का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने 14 जुलाई को ट्रक मालिक गुड्डू शर्मा और उसके साथी शेरू के खिलाफ एससी और एसटी अत्याचार निरोधक कानून की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।’

और पढ़ें: यूपीः गैंगरेप और जिंदा जलाने के मामले में दो मुख्य आरोपी गिरफ्तार, तीन फरार

खबरों के अनुसार ट्रांसपोर्ट कंपनी के मालिक ने आदिवासी ट्रक ड्राइवर और उसके तीन साथियों को गाड़ी से 120 लीटर डीजल चोरी करने केआरोप में निर्वस्त्र कर बेसबॉल के बैट और प्लास्टिक के पाइप से बुरी तरह पीटा।

पुलिस ने बताया कि तीनों पीड़ित आदिवासी युवक मंडला के रहने वाले हैं और गुड्डू के ट्रक पर काम करते हैं।

आपको बता दें कि यह मामला 11 जुलाई का है। इस मामले में अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं की जा सकी है। हालांकि पुलिस का दावा है कि आरोपियों की तलाश जोरों से जारी है।

और पढ़ें: कोयंबटूर मॉक ड्रिल हादसा: ट्रेनर को 13 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया