logo-image

जयपुर: शादी का झांसा देकर युवती से जबरन बनाया शारीरिक संबंध , केस दर्ज

जयपुर आयुक्तालय के करधनी थाना क्षेत्र में 22 साल की युवती ने एक युवक के खिलाफ शादी का झांसा देकर उससे जबरन शरीरिक संबंध बनाने का मामला दर्ज कराया है.

Updated on: 24 Jul 2019, 06:57 AM

जयपुर:

जयपुर आयुक्तालय के करधनी थाना क्षेत्र में 22 साल की युवती ने एक युवक के खिलाफ शादी का झांसा देकर उससे जबरन शरीरिक संबंध बनाने का मामला दर्ज कराया है. पुलिस जांच अधिकारी महेन्द्र सिंह ने बताया कि शिकायतकर्ता आरोपी हार्दिक शर्मा के साथ 2017 से लिव-इन रिलेशन में रह रही थी. सोमवार रात युवती ने आरोपी के खिलाफ शादी का झांसा देकर जबरन शारीरिक संबंध बनाने का मामला दर्ज कराया.

और पढ़ें: द्वारका में कार सवार महिला पर दिनदहाड़े गोली बरसाने के मामले में सनसनीखेज खुलासा, जानकर चौंक जाएंगे

जांच अधिकारी ने बताया कि दर्ज शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 और 496 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. शिकायतकर्ता युवती की मेडिकल जांच कराई गई है. आरोपी की तलाश की जा रही है.

वहीं, भट्टा बस्ती थाना क्षेत्र में एक विवाहिता ने मोहम्मद सईद नाम के शख्स के खिलाफ इन आरोपों में केस दर्ज कराया है कि सईद ने उसके साथ कई बार 'गलत काम' किया, उसका वीडियो बनाया और उसे वायरल करने की धमकी दी.

ये भी पढ़ें: महिला कांस्टेबल ने दरोगा पर लगाया दुष्कर्म का आरोप, एसएसपी ने कहा...

पुलिस जांच अधिकारी शिवनारायण ने बताया कि दर्ज शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 (2) (एन), 323, 504, 506, 354 सी, 354 डी और आईटी अधिनियम की धारा 66-ई के तहत मामला दर्ज किया गया है. उन्होंने बताया कि कथित पीड़िता की मेडिकल जांच करा ली गई है. मामले की जांच जारी है.