BREAKING NEWS
  • अस्पताल में 30 मिनट तक पड़ा रहा मरीज, इलाज न मिलने से चल गई जान- Read More »
  • आयकर विभाग की बड़ी कार्रवाई, यहां बेनामी संपत्ति कानून के तहत करोड़ों की जमीन जब्त- Read More »
  • Today History: आज ही के दिन WHO ने एशिया के चेचक मुक्त होने की घोषणा की थी, जानें आज का इतिहास- Read More »

पत्नी को लेने ससुराल आए दामाद से हुई हाथापाई, झगड़े में ससुर की मौत

भाषा  |   Updated On : October 14, 2019 01:18:24 PM
पत्नी को लेने ससुराल आए दामाद से हुई हाथापाई, झगड़े में ससुर की मौत

पत्नी को लेने ससुराल आए दामाद से हुई हाथापाई, झगड़े में ससुर की मौत (Photo Credit : फाइल फोटो )

मथुरा:  

मथुरा जिले के कोसीकलां कस्बे में शनिवार को पत्नी को ले जाने के लिए अपने दो मित्रों के साथ ससुराल आए दामाद के साथ कथित तौर पर हुई हाथापाई के दौरान ससुर की सिर में चोट लगने से मौत हो गई. इस मामले में मृतक के बड़े दामाद ने छोटे दामाद और उसके दो दोस्तों के खिलाफ गैरइरादतन हत्या का मामला दर्ज कराया है. पुलिस ने सोमवार को बताया कि कोसीकलां की वाल्मीकि बस्ती निवासी चमन ने अपनी बेटी प्रीति की शादी ऊंचागांव, मगोर्रा निवासी सत्तो के साथ की थी.

यह भी पढ़ेंः उत्तर प्रदेश के मऊ में सिलेंडर ब्लास्ट, मरने वालों की संख्या बढ़कर 12 हुई

बताया जाता है कि शादी के बाद से ही ससुरालीजन दहेज की मांग को लेकर पीड़िता का उत्पीड़न कर रहे थे. शनिवार को उनका दामाद सत्तो गांव के ही अपने साथी राकेश और डिग्गो के साथ अपनी ससुराल कोसीकलां पहुंचा था. शाम को उन तीनों एवं युवती के पिता चमन के बीच बातचीत चल रही थी.

पुलिस के अनुसार, तभी किसी बात को लेकर कहासुनी शुरु हुई जो देखते ही देखते मारपीट में बदल गई. इस दौरान उन तीनों में से किसी एक के डंडे से चमन के सिर में गंभीर चोट लगी. उसे तत्काल उपचार के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया. उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई.

यह भी पढ़ेंः आजम खान का घट गया 22 किलो वजन, रैली में रोते-रोते बयां किया दर्द

सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक का शव पोस्टमार्टम को भेज दिया. इस मामले में मृतक के दूसरे दामाद डीग, भरतपुर निवासी सागर ने ऊंचागांव से आए अपने साढ़ू सत्तो और उसके दोनों दोस्तों राकेश व डिग्गो के खिलाफ गैरइरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद मामले की जांच शुरू कर दी है. फिलहाल, सत्तो व उसके साथी फरार हैं.

First Published: Oct 14, 2019 01:12:06 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो