logo-image

दिल्ली के शिक्षक ने 5वीं की छात्रा पर पेपर कटर से किया वार, पहली मंजिल से नीचे फेंका

दिल्ली के एक प्राइमरी स्कूल के शिक्षक ने दरिंदगी की हदें पार कर दीं. एमसीडी की दो महिला शिक्षकों ने आपसी झगड़े में 5वीं कक्षा की बच्ची को पहले पेपर कटर से मारा इसके बाद उसे पहली मंजिल से नीचे फेंका.

Updated on: 16 Dec 2022, 04:20 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली के एक प्राइमरी स्कूल के शिक्षक ने दरिंदगी की हदें पार कर दीं. एमसीडी की दो महिला शिक्षकों ने आपसी झगड़े में 5वीं कक्षा की बच्ची को पहले पेपर कटर से मारा इसके बाद उसे पहली मंजिल से नीचे फेंका. इसमें बच्ची के सिर पर गंभीर चोट आई. बच्ची का इलाज हिंदूराव अस्पताल में जारी है. पुलिस को इस बात की सूचना मिली थी कि एक बच्ची को शिक्षक ने पहली मंजिल से नीचे फेंक दिया है. सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची. पुलिस ने बताया कि फिल्मिस्तान के मॉडल बस्ती प्राथमिक विद्यालय की पांचवीं कक्षा की छात्रा को गीता देशवाला नाम की शिक्षक ने पहली फ्लोर से फेंक दिया. इससे पहले शिक्षक ने उसकी पिटाई भी की थी.

बताया जा रहा है कि बच्ची के सिर पर चोट आई है. हालांकि डॉक्टरों का कहना है कि बच्ची की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है. आरोपी शिक्षक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. गवाहों के आधार पर टीचर के खिलाफ आईपीसी की धारा 307 के तहत मामला दर्ज किया गया है. पीड़ित बच्ची ने बताया कि टीचर ने पहले उस पर पेपर कटर से वार किया. बच्ची ने रोते हुए कहा कि टीचर उसके बाल भी काट रही थी. बाद में उसे छत से फेंक दिया. पीड़ित बच्ची का कहना था कि कक्षा में उसने किसी तरह की कोई बदमाशी नहीं की थी.