logo-image

दिल्ली : मोहन गार्डेन दंपति की हत्या के मामले में पुलिस ने 2 आरोपी को किया गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस ने रविवार को द्वारका में एक दंपति की हत्या के संबंध में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया. पुलिस ने कहा कि आरोपी विशाल ने कथित तौर पर दंपति की संपत्ति के लिए उनकी हत्या की.

Updated on: 23 Jun 2019, 11:37 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली पुलिस ने रविवार को द्वारका में एक दंपति की हत्या के संबंध में दो व्यक्ति को गिरफ्तार किया. पुलिस ने कहा कि आरोपी विशाल ने कथित तौर पर दंपति की संपत्ति के लिए उनकी हत्या की. दो अन्य आरोपी अभी भी फरार हैं. 

ये भी पढ़ें: बच्ची के हैवानों को एसपी ने सिखाया सबक, मारी गोली, फैसला 'ऑन द स्पॉट'

दृष्टिहीन शिक्षक हरि बल्लभ व उनकी पत्नी शांति देवी की मोहन गार्डेन एक्सटेंशन के उनके घर में शनिवार को चाकू मारकर हत्या कर दी गई. बल्लभ एक स्कूल में शिक्षक थे. पुलिस के अनुसार, कॉल डिटेल व दूसरे साक्ष्यों की मदद से परिवार के परिचित विशाल पर निगाह रख गई.

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, 'जांच के दौरान उसने खुलासा किया कि उसकी नजर दंपति की संपत्ति पर थी. उसने उनकी बेटी में भी रुचि जाहिर की थी, लेकिन दंपति ने उसका प्रस्ताव अस्वीकार कर दिया क्योंकि वह पहले से शादीशुदा था. इसके बाद विशाल को लगा कि वह दंपति की संपत्ति में हिस्सा पाने में सफल नहीं होगा, इसलिए उसने, उनकी हत्या कर दी.' वहीं अधिकारी ने ये भी कहा, 'इस साजिश में दो अन्य लोग भी शामिल हैं.'