logo-image

Delhi Hit And Run: टक्कर के बाद कार की छत पर लटका रहा खून से लथपथ युवक, 3 KM बाद फेंका

Delhi Hit And Run: राजधानी में दिलदहला देने वाला हिट एंड रन का मामला सामने आया है. यहां पर एक कार ने बाइक सवार दो युवकों को जोरदार टक्कर मारी.

Updated on: 03 May 2023, 03:12 PM

highlights

  • यह मामला केजी मार्ग-टॉलस्टाय मार्ग का है
  • कार सवार को गिरफ्तार कर लिया गया है
  • कार की छत पर 30 वर्षीय दीपांशु वर्मा था

नई दिल्ली:

Delhi Hit And Run: राजधानी में दिलदहला देने वाला हिट एंड रन का मामला सामने आया है. यहां पर एक कार ने बाइक सवार दो युवकों को जोरदार टक्कर मारी. इसमें एक युवक की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि यह मामला केजी मार्ग-टॉलस्टाय मार्ग का है. यहां पर मंगलवार रात एक तेज रफ्तार एसयूवी ने बाइक सवारों को इतनी जोरदार टक्कर मारी कि इसमें एक युवक दूर छिटक कर ​गिर गया. वहीं दूसरा कार की छत पर ही लटका रहा. इस मामले में कार सवार को गिरफ्तार कर लिया गया है. कार सवार का नाम हरनीत चावला है. प्रत्यक्षदर्शियो के अनुसार, दोपहिया को टक्कर मारने के बाद कार पीड़ित को अपनी छत पर लेकर तीन किलोमीटर तक चलती रही. कार की छत पर 30 वर्षीय दीपांशु वर्मा था. वहीं दूसरा उसका चचेरा भाई 20 वर्षीय मुकुल था. 

ये भी पढ़ें: Protection from rats: इस तरह से अपने वाहन को चूहों से बचाएं, वरना आ जाएंगे लंबे खर्च की चपेट में

इस घटना में मुकुल की हालत गंभीर बताई जा रही है. इस हादसे ने दीपांशु की जान ले ली. इस घटनाक्रम के वक्त एक चश्मदीद मो​हम्मद बिलाल मौजूद था. उसने अपनी स्कूटी से इस कार का पीछा भी किया. उसने कई बार आरोपियों को रोकने की कोशिश की. मगर आरोपियों ने कार नहीं रोकी. उसने घटनाक्रम का एक वीडियो तैयार कर लिया. यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर फैल रहा है. मृतक दीपांशु ज्वैलरी शॉप को चलाता था. वह माता-पिता की एकलौती संतान था. पुलिस ने इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. 

दिल्ली में हिट एड रन के मामले बढ़ते जा रहे हैं. इस वर्ष की शुरूआत में कंझवला क्षेत्र में एक कार ने स्कूटी सवार युवती को कई किलोमीटर तक घसीटा था. इस मामले में स्कूटी सवार युवती टक्कर के बाद कार में जा फंसी. इसके बाद उसे कार कई किलोमीटर तक घसीटती रही. इस मामले में युवती की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं हाल में बिहार के सांसद के ड्राइवर ने एक शख्स को टक्कर मारने के बाद उसे कार के बोनट पर बैठा लिया. वह उसे तीन किलोमीटर तक घसीटता रहा.  युवक ने अपनी बचाने के लिए लगातार गुहार लगाता रहा, मगर ड्राइवर ने कार को नहीं रोका.