logo-image

Dating App Bumble: डेटिंग एप पर दोस्ती करना पड़ा भारी, सोना, आईफोन.... लूटे

Dating App Bumble: पुरा मामला डीएलएफ फेज 4 का बताया जा रहा है. जहां डेटिंग एप से दोस्ती करना भारी पड़ गया.

Updated on: 12 Oct 2023, 11:51 AM

नई दिल्ली:

Dating App Bumble: डेडिंग एप का क्रेज देश में खासकर मेट्रो सिटी में काफी तेजी से फैल रहा है. लेकिन इससे लोगों को कई बार नुकसान भी झेलना पड़ता है. हरियाणा के गुरुग्राम में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां एक युवक को डेटिंग एप पर लड़की से दोस्ती करना भारी पड़ गया. जानकारी के अनुसार लड़की ने पहले लड़के से दोस्ती की और बाद में बेहोश कर के उसके घर का सारा सोना, आईफोन और कैश लेकर भाग गई. लड़के को जब होश आया तो खुद के साथ ठगी होने का पता चला. इसके बाद शख्स ने इसकी जानकारी पुलिस को दी. 

जानकारी के अनुसार ये पुरा मामला डीएलएफ फेज 4 का बताया जा रहा है. यहां के निवासी रोहित गुप्ता ने पुलिस को जानकारी दी कि वो डेटिंग एप बम्बल पर एक्टिव है और यहां उसकी पहचान साक्षी उर्फ पायल से हुई. पायल ने कहा कि वो दिल्ली की रहने वाली है लेकिन फिलहाल मौसी के घर गुरुग्राम में रहती है. रोहित ने कहा कि मुझे 1 अक्टूबर को पायल का कॉल आया जिसमें वो मुलाकात करने का बोल रही थी. उसने कहा कि गुरुग्राम के सेक्टर 47 के डॉकयार्ड बार में मिलगी रात 10 बजे. मैं वहां टाइस से पहुंच गया. इसके बाद हम दोनों मेरे घर आ गए. रास्ते में शराब भी खरीदी थी. 

पूरा सामान गायब 

रोहित ने कहा कि जब तक मैं फ्रीज से आईस लाने गया इसी दौरान पायल ने धोखे से ड्रिंक्स में नशीला पदार्थ मिला दी. इसके बाद जैसे ही मैंने ड्रिंक्स पी दवा ने असर किया और मैं वहीं बेहोश हो गया. दवा इतनी पावरपुल थी की मैं दो दिन बाद नींद से उठा. जब मैं तो देखा कि पायल गायब थी. इतना ही नहीं मेरा आईफोन, 10 हजार कैश, क्रेडिट कार्ड, डेबिट कार्ड, घर का सोना गायब था. इसके बाद उसने पायल से कॉन्टेक्ट करने की कोशिश की लेकिन उसका फोन बंद आ रहा था. 

डेबिट और क्रेडिट कार्ड से पैसे गायब

 इसके बाद उसने अपना बैंक खाता चेक किया तो मेरे डेबिट कार्ड और क्रेडिट कार्ड से सारे पैसे निकाल लिए थे जो 1 लाख 78 हजार रुपए था. उसे एहसास हो चुका था कि वो ठगी का शिकार हो चुका है. उससे सारा सामान निकाल लिया गया है. इसके बाद उसने नजदीकी पुलिस स्टेशन में इसकी शिकायत दर्ज कराई. पुलिस फिलहाल केस दर्ज कर जांच शुरु कर दी है.