logo-image

Crme News: बुजुर्ग ने फंदे पर लगाकर लगाया मौत को गले, वजह जान उड़ जाएंगे होश

Crme News: हरियाणा के हिसार से एक दुखद घटना सामने आ रही है. जहां एक बुजुर्ग ने फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. आत्म हत्या करने के पीछे का कारण आपके पैरों तले से जमीन निकल जाएगी.

Updated on: 30 Mar 2024, 01:56 PM

highlights

  • मामले में पूर्व सरपंच सहित पांच लोगों के खिलाफ हुआ मुकदमा दर्ज
  • पुलिस ने बुजुर्ग का शव फंदे से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा
  • घटना की गंभीरता से जांच कर रही पुलिस

नई दिल्ली :

Crme News:  हरियाणा के हिसार से एक दुखद घटना सामने आ रही है. जहां एक बुजुर्ग ने फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. आत्म हत्या करने के पीछे का कारण आपके पैरों तले से जमीन  निकल  जाएगी. जानकारी के मुताबिक बुजुर्ग ने गांव निवासी ही कुछ लोगों को 21 लाख रुपए उधार दिये थे. काफी दिनों से ये लोग बुजुर्ग को पैसे देने के लिए आनाकानी कर रहे थे. लेकिन घटना से एक दिन पहले बुजुर्ग को पैसे देने के लिए पूरी तरह से इनकार कर दिया गया था. पुलिस ने पूर्व सरपंच सहित पांच लोगों के खिलाफ संबंधित धाराओं में केस दर्ज किया है.  घटना स्थल से पुलिस को दो पन्नों का सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है.. 
  
ये है मामला
जनपद के गांव बांडाहेड़ी निवासी जगजीत उर्फ लीला के मुताबिक,  उनका बालसमंद में बीज भंडार है. बताया गया कि उसके पिता सरजीत सिंह से वर्ष 2017 व 2018 में तत्कालीन सरपंच हवा सिंह बांडाहेड़ी ने करीब 17 लाख रुपये एक महीने के लिए उधार लिए थे. हवा सिंह ने बताया था कि वह ग्रांट आने पर पैसा वापस कर देगा.  वहीं 2018 में बालसमंद निवासी सुनील लौरा ने भी पिता जी से 4 लाख रुपए उधार लिए थे. दोनों पैसे लौटाने में आनाकानी कर रहे थे. इस बाबत कई पंचायत भी हुईं, लेकिन कोई रिजल्ट नहीं निकला. यह सदमा वे बर्दाश्त नहीं कर पाए और फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. 

सदमा नहीं कर सके बर्दाश्त 
आपको बता दें कि शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही हवा सिंह सहित पांच लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. शिकायतकर्ता के मुताबिक, करीब एक साल पहले हवा सिंह ने पंचायत के सामने 13 लाख रुपये देने की हामी भरी थी. बाद में जब हम पैसे लेने गए तो हवा सिंह, उसकी पत्नी धर्मा देवी पुत्रवधू श्वेता देवी व पुत्र राजेश उर्फ राजू मिले. हमने अपने रुपये मांगे तो धर्मा देवी, श्वेता देवी, राजेश उर्फ राजू व हवासिंह ने धक्के देकर घर से बाहर निकाल दिया था. जो सदमा पिताजी बर्दाश्त नहीं कर पाए. साथ ही उन्होने ये कदम उठा लिया.