logo-image

Crime :पति-पत्नी की करतूत जान उड़ जाएंगे होश, सीसीटीवी से हुआ बड़ा खुलासा

Crime News: राजधानी दिल्ली से बहुत ही सनसनीखेज खबर सामने आ रही है. जहां पति और पत्नी की करतूत जान आपके भी होश उड़ जाएंगे. पुलिस ने बंटी-बबली के नाम से मशहूर दोनों पति-पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है.

Updated on: 11 Apr 2024, 11:18 AM

highlights

  • देश की राजधानी दिल्ली की घटना, पुलिस भी दबा गई दांतों तले उंगली
  • दिल्ली के बंटी बबली नाम से मशहूर हुए पति और पत्नी
  • काफी दिनों से किया था पुलिस की नाक में दम

 

नई दिल्ली :

Crime News: राजधानी दिल्ली से बहुत ही सनसनीखेज खबर सामने आ रही है. जहां पति और पत्नी की करतूत जान आपके भी होश उड़ जाएंगे. पुलिस ने बंटी-बबली के नाम से मशहूर दोनों पति-पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है. बंटी और बबली को पकड़वाने में सीसीटीवी का बड़ा रोल था. दोनों ने काफी  दिनों से पुलिस की नाक में दम किया था. लेकिन अब दोनों को जेल भेज दिया  गया है.  पुलिस का कहना है पति और पत्नी मिलकर वाहन चोरी करने का काम करते थे. दोनों पर वाहन चोरी के 30 केस दर्ज हैं.

यह भी पढ़ें : Navratri Special: नवरात्रों पर मां के भक्तों के लिए खुशखबरी, इन ट्रेनों में मिलेगी व्रत की थाली

किया गया गिरफ्तार
दिल्ली पुलिस के मुताबिक, एक दंपति को गिरफ्तार किया गया है. जिसने एक नहीं बल्कि 30 वाहन चोरी किये थे. इनके बारे में उन्होने बता भी दिया है.पश्चिमी दिल्ली के पुलिस उपायुक्त विचित्र वीर ने बताया कि आरोपियों की पहचान पहाड़गंज इलाके के निवासी मनिंदर कौर (23) और प्रशांत (25) के रूप में हुई है. दोनों मिलकर वाहन चोरी का काम करते थे. इसको उन्होने अपना पेशा बनाया हुआ था. यानि वाहन चोरी कर ही वे अपना खर्च चलाते थे. मामले की जांच के लिए कमेटी गठित की गई थी. सीसीटीवी की मदद से बड़ा क्लू हाथ लगा. जिससे दोनों को दबोच लिया गया है. 

सीसीटीवी ने खोला राज
पुलिस उपायुक्त विचित्र वीर के मुताबिक, ‘पुलिस टीम ने घटनास्थल और आसपास के सीसीटीवी फुटेज की जांच की. टीम ने महिला कौर की पहचान की और उसे पकड़ लिया.’ उन्होने ये भी बताया कि  ‘पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला कि यह जोड़ा पहले भी इसी तरह के 30 आपराधिक मामलों में शामिल रहा है.’ उन्होंने कहा कि कौर कथित तौर पर 30 मामलों में से 7 में शामिल थीं और उसके पति का नाम 23 मामलों में था.  हालांकि अभी मामले की जांच की जा रही है कि क्या वास्तव में सभी 30 घटनाएं इन्हीं दोनों ने की हैं या किसी अन्य गैंग  से भी इनका संबंध है.