logo-image

Crime news: पति-पत्नी ने मिलकर कर डाला भाई बहन का कत्ल, हैरान कर देगी हत्या की वजह

Crime news: मध्य प्रदेश के इंदौर से दिल दहला देने वाली घटना सामने आ रही है. जहां मुंह बोले भाई-बहन का बेरहमी से कत्ल कर दिया गया. डबल मर्डर के पीछे अवैध संबंध और ब्लैकमेंलिंग की वजह सामने आ रही है.

Updated on: 14 Dec 2023, 02:04 PM

highlights

  • पूरे इलाके में आग की तरह फैली घटना, हर गली चौराहे पर जिक्र
  • पुलिस जांच में ब्लैकमेलिंग आ रही हत्या की जांच में असली वजह
  • क्राइम सीरियल देखकर आया हत्या का आइडिया,संबंधित धाराओं में हुआ मामला दर्ज

नई दिल्ली :

Crime news: मध्य प्रदेश के इंदौर से दिल दहला देने वाली घटना सामने आ रही है. जहां मुंह बोले भाई-बहन का बेरहमी से कत्ल कर दिया गया. डबल मर्डर के पीछे अवैध संबंध और ब्लैकमेंलिंग की वजह सामने आ रही है. इतनी बड़ी घटना से इंदौर प्रशासन के हाथ पांव फूल गए हैं. आलाधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर घटना स्थल का मुआयना भी किया है. साथ ही घटना को वर्कआउट करने के लिए स्पेशल टीम गठित की थी. टीम ने कम समय में ही घटना का खुलासा कर दिया है. साथ ही आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया गया है. फिलहाल आरोपी पति व पत्नी से पूछताछ की जा रही है... 

यह भी पढे़ं : EPFO: 31 दिसंबर तक जरूर कर लें पीएफ से जुड़ा ये काम, चूकने पर होगा 7 लाख रुपए का नुकसान

घर में पड़े मिले दोनों के शव
आपको बता दें कि जब सरिता की बेटी रात करीब सवा आठ बजे घर लौटी. उसने देखा कि रवि और मां की लाश पड़ी हुई है. मां का शव देकर बेटी के मुंह से चीख निकल गई. जिसे सुनकर वहां लोगों की भीड़ एकत्र हो गई. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही घटना की जांच शुरू कर दी. पुलिस ने आसपास से सीसीटीवी फूटेज देखे तो एक महिला दिखाई दी. सरिता की बेटी ने बताया कि एक सरिता घर आने वाली थी. पुलिस ने जांच के दौरान देखा कि ममता के हाथ पर कट लगा था. उस पर बैंडेज बंधा था. पुलिस के पूछने पर उसने बताया कि उसके हाथ पर चाकू लगा था. पुलिस ने शक होने पर पति-पत्नी से सख्ती से पूछताछ की तो हत्याकांड का राज खुल गया.

जुर्म किया कबूल
आरोपियों ने पुलिस की सख्ती करने पर पुलिस को सबकुछ बता दिया. नितिन ने उसके गले में चाकू घोंप दिया था. उसके बाद जब रवि सरिता के घर पहुंचा तो उसे भी चाकू से गोदकर मार दिया. ''ममता ने पुलिस को बताया कि मृतक रवि 200 रुपये में गरीब लोगों को मथुरा-वृंदावन घुमाता था. इसी चक्कर में एक साल पहले दोनों की मुलाकात हुई. दोनों लगातार बातें करते रहे. उसके बाद दोनों की दोस्ती हो गई. दोस्ती के बीच दोनों के फिजीकल रिलेशन भी हो गए. इस रिलेशन के दौरान रवि ने उसके वीडियो बना लिए,,. जिसके चलते वह उसे ब्लैकमेल करता था. आरोपियो ने बताया कि उन्होने क्राइम सीरियल देखकर हत्या की प्लानिंग की.