logo-image

Crime news: सहारनपुर में प्रॉपर्टी डीलर पर बरसाई गोलियां, 60 राउंड फायरिंग से इलाके में खलबली

Crime news: उत्तर प्रदेश के सहारनपुर से हडकंप मचा देने वाली खबर सामने आ रही है. जहां बदमाशों ने एक प्रॅापर्टी डीलर पर एक नहीं बल्कि 60 राउंड फायरिंग की.

Updated on: 15 Jan 2024, 04:44 PM

highlights

  • प्रॉपर्टी डीलर ने बामुश्किल भागकर बचाई जान, घटना की छानबीन में जुटीं पुलिस
  • नकुड़-सरसावा रोड स्थित गांव साल्हापुर गांव की घटना
  • पुलिस फोर्स सहित आलाधिकारी पहुंचे मौके पर, मुकदमा हुआ दर्ज

 

नई दिल्ली :

Crime news: उत्तर प्रदेश के सहारनपुर से हडकंप मचा देने वाली खबर सामने आ रही है. जहां बदमाशों ने एक प्रॅापर्टी डीलर पर एक नहीं बल्कि 60 राउंड फायरिंग की. बामुश्किल पीछे के रास्ते से निकलकर डीलर ने जान बचाई. गोलियों की तड़तड़ाहट से इलाके में भय का माहोल है. सूचना मिलने पर पुलिस फोर्स के साथ आलाधिकारी भी मौके पर पहुंचे हैं. बताया जा रहा है कि घटना रंजिशन है. हालांकि अभी पुलिस मामले की जांच में जुटीं है. संबंधित थाना प्रभारी का कहना है कि अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी. 

यह भी पढ़ें : Ram Mandir: अब हेलीकॅाप्टर से भी हो सकेंगे रामलला के दर्शन, 19 जनवरी से होगी सेवा शुरू

नकुड़-सरसावा रोड की घटना
दरअसल, प्रॅापर्टी डीलर ने नकुड़-सरसावा रोड पर अपना ऑफिस बनाया हुआ है. वहीं वह कॅालोनी भी काट रहा है.  सोमवार सुबह करीब 10 बजे  अंकुश पुत्र जसवीर ऑफिस खोलने आया था. तभी पीछे से बाइक सवार हमलावरों ने उस पर ताबड़तौड़ फायरिंग कर दी. इस दौरान अंकुश ने तुरंत ऑफिस का शटर बंद कर दिया. साथ ही पीछे के गेट से निकलकर जान बचाई. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना का मुआयना किया. साथ ही प्रॅापर्टी डीलर की तहरीर पर घटना का मुकदमा दर्ज किया...

यह भी पढ़ें : Ram Mandir Photos: रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के लिए तैयार हुआ गर्भगृह, सामने आईं राम मंदिर की नई तस्वीरें

 आलाधिकारी मौके पर 
प्रॅापर्टी डीलर पर फायरिंग की घटना क्षेत्र में आग की तरह फैल गई. एसपी देहात मय फोर्स के मौके पर पहुंचे. साथ ही घटना स्थल का मुआयना किया. एसपी देहात का कहना है प्राथमिक जांच में मामला रंजीशन लग रहा है. घटना के वर्कआउट के लिए टीम का गठन किया गया है. बहुत जल्द घटना को वर्कआउट कर दिया जाएगा. साथ ही आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्रवाई की जाएगी..   वहीं प्रॅापर्टी डीलर के परिजनों ने संबंधित थाने में डेरा जमाया हुआ है. साथ ही परिजनों की मांग है कि आरोपियों को जल्द पुलिस गिरफ्तार करे.