logo-image

Crime News: वाराणसी में 12 साल के मासूम की हत्या, वजह जान उड़ जाएंगे होश

Varanasi Crime News: उत्तर प्रदेश के वाराणसी से दिल दहला देने वाली घटना सामने आ रही है. जहां एक 12 साल के बच्चे अपहरण के बाद हत्या कर दी गई. पुलिस ने वाराणसी के जैतपुरा इलाके के लड्डनपुरा में गंगा की रेती से बच्चे की लाश पुलिस ने बरामद की है. अपहरकर

Updated on: 01 May 2023, 01:53 PM

highlights

  • पुलिस ने गंगा के रेत से बरामद की बच्चे की लाश, इलाके में चर्चा का विषय बनी घटना 
  • अपराधियों ने 2 लाख रुपए के कर्ज के लिए उतार दिया मासूम को मौत के घाट 

नई दिल्ली :

Varanasi Crime News: उत्तर प्रदेश के वाराणसी से दिल दहला देने वाली घटना सामने आ रही है. जहां एक 12 साल के बच्चे अपहरण के बाद हत्या कर दी गई. पुलिस ने वाराणसी के जैतपुरा इलाके के लड्डनपुरा में गंगा की रेती से बच्चे की लाश  पुलिस ने बरामद की है. अपहरकर्ता किसी गैंग के सदस्य नहीं बल्कि मोहल्ले के जुआरी निकले. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर उन्हें जेल भेज दिया है. साथ ही घटना के अन्य पहलुओं की जांच शुरू कर दी है. 

यह भी पढ़ें : Parivar Card: UP में बेरोजगारों का डाटा तैयार करा रही सरकार, मिशन रोजगार के तहत दी जाएगी नौकरी

सीसीटीवी से खुला राज 
मामलाजैतपुरा इलाके के लड्डनपुरा का बताया जा रहा है. पुलिस के मुताबिक, 12 साल के मासूम अनस को अपहरकर्ताओं ने पतंग दिलाने के नाम से अपहरण कर लिया. साथ ही गंगा के निकट लेजाकर हत्या कर दी. यही नहीं हत्यारों कलेजा फिर भी नहीं पसीजा, उसे वहीं गंगा की रेती से ढक दिया. सीसीटीवी फुटेज से पुलिस के हाथ अहम सुराग लगे. जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों को धर दबोचा. साथ ही मुकदमा दर्ज कर जेल भेजने की कार्रवाई पूरी की .

2 लाख रुपए का मामला
पुलिस के मुताबिक,  अपहरणकर्ता गली मौहल्ले के जुआरी हैं . उन्होने दो लाख रुपए लेने के लिए अनस का अपहरण किया था. पैसे की व्यवस्था न होने पर उसकी गला दबाकर हत्या कर दी गई है. साथ ही शव को गंगा की रेती से ढक दिया गया. फिलहाल घटना के अन्य पहलुओं की जांच भी की जा रही है. ताकि किसी बेगुनाह को गिरफ्तार न किया जाए. घटना इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है.