logo-image

Crime:पत्नी की हत्या कर खुद को भी उतारा मौत के घाट, सिर्फ 6 माह पहले हुई थी शादी, वजह कर देगी हैरान

UP Crime: उत्तर प्रदेश के मेरठ से दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही है. जहां एक सिर फिर युवक ने पहले पत्नी की हत्या की. उसके बाद अपनी जीवन लीला भी समाप्त कर ली.

Updated on: 20 Nov 2023, 03:36 PM

highlights

  • पांच भाई-बहनों में सबसे बड़ा था सूरज, दिल दहलाने वाली है वारदात
  • उत्तर प्रदेश के मेरठ स्थित के गांव की घटना, पुलिस ने पति पत्नी के शव किये बरामद
  • पुलिस ने शवों का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा

नई दिल्ली :

UP Crime: उत्तर प्रदेश के मेरठ से दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही है. जहां एक सिर फिर युवक ने पहले पत्नी की हत्या की. उसके बाद अपनी जीवन लीला भी समाप्त कर ली. यही नहीं परिजनों फोन कर उनकी बेटी की हत्या करने व उसके बाद खुदकुशी करने की जानकारी भी दे दी थी. पुलिस ने दोनों के शवों को बरामद कर लिया है. साथ ही पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है... सूरज प्रिया को चिकित्सक को दिखाने के नाम पर दोपहर एक बजे बाइक से घर से निकला था. सिर्फ आधा घंटा बाद ही दोनों के शव मिल गए थे... 

यह भी पढ़ें : PM Kisan Yojana: अगर आपके खाते में भी नहीं पहुंचे 15वीं किस्त के 2000 रुपए, यहां मिलेगी पूरी मदद

इलाके में मचा हड़कंप
जैसे ही सूरज ने प्रिया के घरवालों को फोन कर उनकी बेटी की हत्या करने की खबर सुनाई तो हड़कंप मच गया.  उन्होने पुलिस को बताया कि सूरज मनोरोगी है. जिसका काफी दिनों से उपचार भी चल रहा है. वहीं, पुलिस द्वारा घटना की जानकारी देने पर दोनों के परिजन मौके पर पहुंचे. इस दौरान प्रिया के पिता संजय और मां सुमन के साथ सूरज के परिजन भी दोनों के शव देख बिलख पड़े. मौके पर ग्रामीण भी एकत्र हो गए. पुलिस के मुताबिक प्रिया के परिजनों की ओर से तहरीर आई है. जिसके आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. 

पांच माह पहले ही हुई थी शादी
आपको बता दें कि मृतक सूरज पिज्जा डिलवरी का काम करता था. उसकी शादी करीब पांच माह पूर्व थाना इंचौली के ग्राम सिखेड़ा निवासी प्रिया पुत्री संजय के साथ हुई थी. सूरज एक मनोरोगी था, इसका पता प्रिया के परिजनों को बाद में चला. जब शादी हो चुकी थी. सूरज के मनोरोगी होने के बावजूद किसी को यह अंदाजा नहीं था कि वह अचानक ऐसा कदम उठा लेगा.

पांच भाई बहन में सबसे बड़ा था सूरज

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक सूरज पांच भाई-बहनों में सबसे बड़ा था. परिवार के पालन-पोषण की जिम्मेदारी उसी की थी. लेकिन पिछले काफी दिनों में मनोरोगी हो गया था.  जिसका इलाज भी चल रहा था. सूरज काम-काजी था. इसलिए उसकी पांच पहले ही शादी भी हो गई थी. लेकिन ये शादी सिर्फ 5 माह ही चलेगी ऐसा किसी को पता न था.