logo-image

Rape case में सलमान खान के खिलाफ केस दर्ज, बिना कॉन्डम फिजिकली रिलेशन बनाने का मामला

Rape case salman khan: दिल्ली के कंझावला थाना क्षेत्र से एक अनोखा मामला सामने आया है. जिसमें एक युवती ने अपने साथी पर बिना सुरक्षा के संबंध बनाने पर केस दर्ज करा दिया.

Updated on: 04 Jul 2022, 07:47 PM

highlights

  • बिना मर्जी के बनाएं सलमान ने संबंध
  • पुलिस ने 376 में किया मामला दर्ज

नई दिल्ली :

Rape case salman khan: दिल्ली के कंझावला थाना क्षेत्र से एक अनोखा मामला सामने आया है. जिसमें एक युवती ने अपने साथी पर बिना सुरक्षा के संबंध बनाने पर केस दर्ज करा दिया. युवती ने कंझावला थाने में तहरीर दी है कि उसके एक ब्वॉयफ्रेंड ने नशे में उसकी मर्जी के खिलाफ बिना सुरक्षा के ही उसे झूठ बोलकर संबंध बना डाले. जिसके वजह से वो प्रेग्नेंट हो गई. अब गर्भवती युवती ने ब्वॉयफ्रेंड के खिलाफ दिल्ली के कंझावला थाने में रेप का मुकदमा दर्ज करवा दिया है. 
ब्वॉयफ्रेंड का नाम सलमान खान है. महिला ने पुलिस को बयान दिया है की वो आरोपी सलमान के बच्चे (Salman's children)को जन्म देना चाहती है, लेकिन सलमान उसके प्रेगनेंट होने के बाद उससे दूरी बनाने लगा है, जबकि उसने उसे रिलेशन बनाने से पहले बताया था की अब उसके प्रेगनेंट होने का आशंका है इसलिए बिना सुरक्षा के संबंध न बनाएं.

यह भी  पढ़ें : अब नहीं रहेगा कोई बेरोजगार, सरकार हर परिवार के एक सदस्य को देगी नौकरी

पीड़िता ने बताया उसने नशे में एक न सुनी और जबरदस्ती की. इस बयान पर पुलिस ने आईपीसी की धारा 376 के तहत केस दर्ज कर लिया है. पुलिस का कहना है की सलमान शादीशुदा और एक बच्चे का बाप है. जांच में पता चला है की शिकायतकर्ता युवती सलमा (बदला हुआ नाम) भी एक बच्चे की मां है, लेकिन बच्चा 5 महीने का था, तभी उसका पति बच्चे को लेकर चला गया था. सलमा से उसने दूरी बना ली. उससे घरेलू हिंसा का केस भी चल रहा है. सलमा के बयान की पड़ताल की जा रही है.

पुलिस के मुताबिक सलमान के खिलाफ रेप केस में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्रवाई की जाएगी. वहीं पीड़िता ने प्रेग्नेंसी में होने वाले खर्चे के लिए भी पुलिस से अपील की है.