logo-image

घर में जबरदस्ती दाखिल हुआ पड़ोसी, नाबालिग का किया रेप, अश्लील फोटो कर दी वयारल

राजस्थान में एक नाबालिग लड़की का रेप हुआ, उसके पड़ोसी ने जब घर में किसी को नहीं देखा, तब उसने इस हैवानियत को अंजाम दिया. न सिर्फ इतना, बल्कि उसने लड़की की अश्लील तस्वीरें भी वायरल कर दी.

Updated on: 01 Aug 2023, 10:44 AM

नई दिल्ली:

लूटी अस्मत... फिर वायरल कर दी अश्लील फोटो! खबर राजस्थान की है, जहां एक नाबालिग लड़की की अश्लील तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही थी. लड़की के परिवार को अभी इसकी कोई खबर नहीं थी, मगर फिर एक रोज़ अचानक परिवार वालें उसकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर देख लेते हैं. फौरन इस मामले में लड़की से पूछताछ की जाती है, पहले लड़की परिवार वालों के मुंह से ये सुन कर सन्न रह जाती है, मगर फिर फुट-फुट कर रोती हुई, उन्हें 28 जुलाई के दिन की उस खौफनाक वारदात को तफ्सील से बताती हैं...

दरअसल बाड़मेर के बीजराड़ थाना इलाके में ये वारदात तब पेश आई, जब बीती 28 जुलाई को 16 साल की नाबालिग लड़की का पूरा परिवार बाहर गया हुआ था. लड़की अभी घर पर अकेली ही थी, तभी उसे घर के दरवाजे पर दस्तक महसूस हुई. दरवाजा खोला तो सामने पड़ोस में रहने वाला युवक राणा खान खड़ा था. नाबालिग लड़की को अकेला देख वो घर में घूसने की कोशिश करने लगा, लड़की के बार-बार रोकने पर भी वो जबरदस्ती घर में दाखिल हो गया. 

रेप किया...

पहले वो लड़की से इधर-उधर की बात करने लगा, फिर धीरे-धीरे उसके साथ छेड़छाड़ करना शुरू कर दिया. इससे पहले की नाबालिग लड़की कुछ कर पाती, राणा खान ने उसके साथ जबरदस्ती करना शुरू कर दिया. उसके लाख मना करने पर भी वो नहीं माना और अपनी हवस की गर्द में डूब कर नाबालिग लड़की का रेप कर दिया. इसके बाद उस लड़की का अश्लील फोटो खींच कर मौके से फरार हो गया. यहां नाबालिग अभी भी सदमे में थी, तभी घर वाले वापस लौट आए. 

वायरल कर दी तस्वीरें

लड़की उस हैवानियत से अभी भी सदमे में थी, लिहाजा खौफ में उसने किसी से कुछ नहीं कहा. यहां उस राणा खान ने नाबालिग लड़की की अश्लील तस्वीरों को सोशल मीडिया पर हर जगह वायरल कर दिया. अभी तक किसी को इस बात का बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था, मगर तभी परिवार के एक सदस्य ने लड़की की अश्लील तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होती देखी, जिसके बाद उन्होंने उससे ये सारी कहानी पूछी... अब जब लड़की का खुलासा सुना, तो हर कोई हैरत में था...

लड़की के परिवार वाले वारदात के करीब 2 दिन यानि 30 जुलाई को बीजराड़ थाना पहुंचे और उन्हें हर एक जानकारी दी. लिहाजा पुलिस ने जांच टीम बैठा कर मामले की तफ्तीश शुरू कर ही. अभी फरार आरोपी की तलाश की जा रही है. पुलिस के मुताबिक इस मामले में उसके खिलाफ पॉक्सो एक्ट समेत आईटी की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है.