logo-image

Agra Rape: आगरा में दसवीं की छात्रा से रेप, चेहरे पर तेजाब डालने की धमकी, वजह कर देगी हैरान

Agra Rape: उत्तर प्रदेश के आगरा से घिनौना क्राइम का मामला सामने आया है. जहां एक दरिंदे ने दसवीं की छात्रा को अपनी हवस का शिकार बनाया. इतना ही नहीं दरिंदे छात्रा को गर्म चिमटे से भी दागा.

Updated on: 18 Oct 2023, 03:11 PM

highlights

  • रेप के बाद गर्म चिमटे से दागी छात्रा की चमड़ी
  • अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी, आरोपी युवक को गिरफ्तार
  • \डरी सहमी लड़की ने स्कूल जाना किया बंद, आलाधिकारियों ने दिये कड़ी कार्रवाई के निर्देश

नई दिल्ली :

Agra Rape: उत्तर प्रदेश के आगरा से घिनौना क्राइम का मामला सामने आया है. जहां एक दरिंदे ने दसवीं की छात्रा को अपनी हवस का शिकार बनाया. इतना ही नहीं दरिंदे छात्रा को गर्म चिमटे से भी दागा. इतने से भी आरोपी का मन नहीं भरा तो उसकी वीडियो क्लिप बनाकर वायरल करने की धमकी दी.  फिलहाल आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.  साथ ही घटना के अन्य पहलुओं की भी जांच कराई जा रही है. पीड़ित छात्रा को उपचार के लिए भेजा गया है. आलाधिकारियों ने घटना के आरोपी को कड़ी धाराओं में भेजने के निर्देश दिये हैं... 

यह भी पढ़ें : 7th Pay Commission: इन कर्मचारियों को मिलेगा दिवाली गिफ्ट, भत्ता 4% तक बढ़कर आएगी सैलरी

ये है मामला
मामला न्यू आगरा क्षेत्र का बताया जा रहा है. जहां दसवीं की छात्रा स्कूल जा रही थी. तभी आशु नाम के युवक ने उसका अपहरण कर लिया. साथ ही दोस्तों को साथ लेकर रेप की घटना को अंजाम दे डाला.  इतना ही नहीं छात्रा की अश्लील फोटो और वीडियो बना लिए और मुंह बंद करने की बात करने लगा. छात्रा से कहा कि अगर उसने किसी को इस बारे में जानकारी दी तो यह फोटो वायरल कर दिए जाएंगे. इसके बाद से छात्रा चुप रही. दोबारा से आरोपी आशु ने छात्रा को स्कूल जाते वक्त रास्ते में रोका और फिर अपने दोस्त के यहां ले गया और फिर से उसका रेप किया.

वीडियो वायरल करने की धमकी
छात्रा का आरोप है कि आरोपी छात्रा का वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहा था. साथ ही पीड़िता को गर्म चिमटे से दाग भी रहा था. 
परिजनों के द्वारा थाने में तहरीर देने के साथ ही डीसीपी सिटी सूरज राय से इस पूरे मामले की शिकायत की. मामले का संज्ञान लेने पर सूरज राय ने मुकदमा दर्ज करवाया और चंद ही घंटों के अंदर आरोपी युवक आशु को गिरफ्तार कर लिया.  डीसीपी के मुताबिक आरोपी के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.  साथ ही घटना के अन्य पहलुओं की जांच भी की जा रही है.