logo-image

MP: घर में घुस कर किया आठवीं की छात्रा से गैंगरेप, चिल्लाने पर जिंदा जलाया

दो युवकों ने छात्रा के साथ उसके घर में ही गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया इसके बाद जब उसने आसपास के लोगों को बुलाने की कोशिश की तो उसके आग के हवाले कर दिया।

Updated on: 09 Dec 2017, 04:24 PM

Sagar:

मध्यप्रदेश के सागर जिले में 15 साल की नाबालिग के साथ गैंगरेप और उसे जलाने का मामला सामने आया है। दो युवकों ने छात्रा के साथ उसके घर में ही गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया इसके बाद जब उसने आसपास के लोगों को बुलाने की कोशिश की तो उसके आग के हवाले कर दिया।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार यह घटना जिले के भानगढ़ थाना क्षेत्र के देवल गांव की है। गुरुवार रात को जब आठवी कक्षा की छात्रा घर पर अकेली थी तभी दो युवक वहां पहुंचे और उससे छेड़छाड़ करने लगे। आरोपी युवकों ने युवती के साथ दुष्कर्म किया।

वारदात के बाद जब नाबालिग छात्रा ने शोर मचाने की कोशिश की तो दोनों ने उस पर कैरोसीन छिड़कर आग के हवाले कर दिया। युवती तड़पती हुई आग से जलती घर के बाहर भागी तो पड़ोसियों ने आग बुझाई।

और पढ़ें: अवैध शराब माफियाओं ने महिला आयोग की कार्यकर्ता को निर्वस्त्र कर पीटा

युवती को गंभीर हालत में सागर के मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है। बताया जा रहा है कि उसकी हालत स्थिर बनी हुई है।

सागर पुलिस एसपी सत्येंद्र कुमार शुक्ला ने बताया कि पुलिस ने दोनों आरोपियों की पहचान राघवेंद्र सेन और शुभम यादव के रूप में की है। पुलिस ने इनमें से एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने दूसरे आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

और पढ़ें: शिमला में बलात्कार के आरोपी कर्नल को मिली जमानत