महंगे शौक ने 'इंडियन आइडल' सिंगर सूरज फाइटर को बनाया चोर, दिल्ली में गिरफ्तार

टीवी का मशहूर शो 'इंडियन आइडल' में गाना गा चुके सिंगर सूरज उर्फ़ सूरज फाइटर को पुलिस ने उसके दोस्त के साथ एक लूट के मामले में गिरफ्तार किया है।

  |   Updated On : October 29, 2017 09:49 AM
(सांकेतिक चित्र)

(सांकेतिक चित्र)

नई दिल्ली:  

टीवी के मशहूर शो 'इंडियन आइडल' के लिए ऑडिशन दे चुके सूरज उर्फ़ सूरज फाइटर को पुलिस ने उसके दोस्त के साथ एक लूट के मामले में गिरफ्तार किया है। सूरज ताइक्वांडो में 2 बार नेशनल गोल्ड मेडलिस्ट भी रह चुका है।

बताया जा रहा है कि सूरज को महंगे शौक और शान-शौकत ज़िंदगी जीने का शौक था। यही चाह उसे जुर्म की राह की ओर ले गई। दिल्ली पुलिस ने सूरज को उसके एक साथी के साथ रनहौला इलाके में हुई एक लूट के मामले में गिरफ्तार किया है।

पुलिस उपायुक्त एमएन तिवारी के मुताबिक 21 अक्टूबर को इन बदमाशों ने दीपक नाम के शख्स के साथ लूटपाट की। दीपक अपने तीन अन्य दोस्तों के साथ रनहौला इलाके से जा रहा था। रास्ते में बदमाशों ने उस पर मिर्ची स्प्रे कर दिया। इसके बाद उनका पर्स, गोल्ड चेन, मोबाइल और एटीएम कार्ड लूट लिए।

और पढ़ें: योगी आदित्यनाथ के नाम सुसाइड नोट लिख किसान ने लगाई फांसी, प्रशासन के फूले हाथ-पैर

सूरज के ऊपर दिल्ली में लूट और चोरी के 24 मामले दर्ज हैं और अभी हाल ही में वो 14 दिन पहले जेल से बाहर आया था। उसका पड़ोसी अनिल भी इस मामले में शामिल था। पुलिस ने चोरी किया हुआ सारा माल भी जब्त कर लिया है।

सूरज मुंबई का रहने वाला है और वो एक अच्छे परिवार से संबंध रखता है। उसके पिता मुंबई हाईकोर्ट में वकील है और सूरज खुद एक कम्प्यूटर इंजीनियर है।

पुलिस के मुताबिक सूरज की गलत हरकतों की वजह से उसके परिवार ने उसे बेदखल कर दिया है। वह परिवार से दूर रहकर एक के बाद एक लगातार वारदात कर रहा था। हालांकि अब वह कह रहा है कि उसे अपने किए पर अफसोस है।

और पढ़ें: सेक्स सीडी कांड की जांच सीबीआई के हवाले, छत्तीसगढ़ सरकार का फैसला

First Published: Saturday, October 28, 2017 08:01 PM

RELATED TAG: Indian Idol, Thief Arrested, Robbery,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो