logo-image

दिल्ली: सेल्फी लेते समय गलती से दब गया पिस्तौल का ट्रिगर, भाई की मौत

दिल्ली के शहादरा में पिस्तौल के साथ सेल्फी क्लिक कर रहे एक नाबालिग के गलती से ट्रिगर दबा देने के चलते उसके कजिन भाई की मौत हो गई।

Updated on: 10 Mar 2018, 09:03 AM

नई दिल्ली:

दिल्ली के शहादरा में पिस्तौल के साथ सेल्फी क्लिक कर रहे एक नाबालिग के गलती से ट्रिगर दबा देने के चलते उसके कजिन भाई की मौत हो गई।

जानकारी के मुताबिक मरने वाले की पहचान उत्तर प्रदेश के प्रशांत चौहान के रूप में हुई है। जो किसी शादी में शामिल होने के लिए सरिता विहार में अपने रिश्तेदार के घर आया हुआ था। वह शहादरा में बतौर कॉन्ट्रैक्ट टीचर काम करता था।

पुलिस ने बताया कि प्रशांत शाम 5 बजे के करीब अपने कजिन भाई के साथ लोडेड पिस्तौल हाथ में लेकर सेल्फी क्लिक कर रहा था। इसी दौरान उसके भाई से गलती से पिस्तौल का ट्रिगर दब गया। और गोली प्रशांत को जा लगी।

आनन फ़ानन में उसे अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया खबर मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर पिस्तौल ज़ब्त कर लिया है।

दक्षिण-पूर्वी डीसीपी चिनमय बिस्वाल ने बताया कि जिस लड़के ने गोली चलाई है उसे गिरफ्तार कर लिया गया है और सरिता विहार पुलिस स्टेशन में उसके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

उन्होंने बताया, 'लाइसेंसी पिस्तौल नाबालिग आरोपी के पिता प्रमोद चौहान की है। जो काम के सिलसिले में घर से बाहर थे। प्रमोद चौहान एक प्रॉपर्टी डीलर है।

पुलिस ने कहा कि नाबालिग लड़के को लोड किए गए लाइसेंस पिस्तौल का इस्तेमाल करने की अनुमति देने के लिए पिता के खिलाफ उचित कार्रवाई करेंगे।

इसे भी पढ़ें: बिप्लब देब ने संभाली त्रिपुरा की कमान, ली मुख्यमंत्री की शपथ