logo-image

PICS: महेंद्र सिंह धोनी को देखते ही लिपट गई ये लड़की, माही ने भी फैन पर लुटा दिया पूरा प्यार

धोनी ने भी अपनी फैन को निराश नहीं किया और लड़की को बेदह ही प्यार से पकड़ लिया. इस सुपरफैन के साथ की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

Updated on: 01 Mar 2019, 01:02 PM

नई दिल्ली:

2 मार्च से शुरू हो रहे भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 5 वनडे मैचों की सीरीज का पहला मैच हैदराबाद के राजीव गांधी स्टेडियम में खेला जाएगा. पहले मैच के लिए टीम इंडिया हैदराबाद पहुंच चुकी है. हैदराबाद पहुंची टीम इंडिया का यहां जबरदस्त स्वागत किया गया. हैदराबाद में टीम इंडिया के स्वागत के लिए एक ऐसी लड़की भी मौजूद थी, जो टीम के केवल एक सदस्य से मिलने के लिए खड़ी थी. जी हां, ये लड़की विराट कोहली या रिषभ पंत के लिए नहीं बल्कि महेंद्र सिंह धोनी का इंतजार कर रही थी. महेंद्र सिंह धोनी को देखते ही उनकी फैन उनसे गले लगकर लिपट गई. महेंद्र सिंह धोनी से मिलने के बाद लड़की की खुशी का कोई ठिकाना नहीं था.

View this post on Instagram

Latest Click of Mahiya with Lucky Fan ! ❤

A post shared by 💜 RANCHI BIGGEST FAN CLUB 💜 (@maahi7.7.81) on

ये भी पढ़ें- विराट कोहली ने अपने सिक्योरिटी गार्ड का मनाया बर्थडे, सोशल मीडिया पर वायरल हुई वीडियो

धोनी ने भी अपनी फैन को निराश नहीं किया और लड़की को बेदह ही प्यार से पकड़ लिया. इस सुपरफैन के साथ की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. धोनी के इतने सरल व्यवहार की देशभर में काफी तारीफें हो रही हैं. धोनी ने अपनी फैन के साथ खड़े होकर कई फोटो भी क्लिक कराईं. बता दें कि मई में शुरू हो रहे क्रिकेट विश्व कप से पहले ये भारत का आखिरी सीरीज है, क्योंकि इस सीरीज के बाद भारत के सभी खिलाड़ी 23 मार्च से IPL के 12वें संस्करण में व्यस्त हो जाएंगे.

ये भी पढ़ें- IND vs AUS: कब, कहां और कैसे देखें वनडे सीरीज के सभी मैच, यहां देखें पूरा शेड्यूल

गौरतलब है कि शनिवार से भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 5 वनडे मैचों की सीरीज शुरू हो रही है. सीरीज का पहला मैच हैदराबाद के राजीव गांधी स्टेडियम में खेला जाएगा. इससे पहले ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 2 मैचों की टी-20 सीरीज में 2-0 से हरा दिया था. विशाखापट्टनम में हुए पहले टी-20 मैच में जहां ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 3 विकेट से हराया था तो वहीं बेंगलुरु में खेले गए दूसरे टी-20 में ऑस्ट्रेलिया ने 7 विकेट से जीत दर्ज की थी.

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया वनडे सीरीज शेड्यूल-

  1. 02 मार्च, हैदराबाद, दोपहर 1.30 बजे
  2. 05 मार्च, नागपुर, दोपहर 1.30 बजे
  3. 08 मार्च, रांची, दोपहर 1.30 बजे
  4. 10 मार्च, मोहाली, दोपहर 1.30 बजे
  5. 13 मार्च, दिल्ली, दोपहर 1.30 बजे